उत्तराखंड में मानवता शर्मसार, घायल युवक को खेत में फेंककर भागा टेंपो वाला..दर्दनाक मौत

उत्तराखंड में सड़क हादसे में घायल युवक को टेंपो चालक एक खेत में फेंक कर फरार हो गया। इलाज ना मिलने से युवक की मौत हो गई।

HARIDWAR ACCIDENT MAN DIED - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, हरिद्वार, हरिद्वार न्यूज,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Haridwar, Haridwar News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां टेंपो और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था। लोगों के दबाव में टेंपो चालक ने उस वक्त घायल युवक को अपने टैंपो में लेटा दिया और उसे अस्पताल ले जाने की बात कह कर वहां से चला गया। मगर टेंपो चालक युवक को अस्पताल नहीं ले गया, बल्कि उसे एक खेत में फेंक कर फरार हो गया। घायल युवक ने वहीं पड़े-पड़े दम तोड़ दिया। बाद में युवक की लाश गन्ने के खेत में पड़ी मिली। घटना हरिद्वार के के महाराजपुर गांव की है, जहां डूंगरपुर गांव में रहने वाला युवक बाइक से रायसी जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे टेंपो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में पर्यटकों की गाड़ी पर गुस्साए हाथी का हमला, मौके पर मचा हड़कंप.. देखिए
आरोपी टेंपो चालक ने युवक को अस्पताल ले जाने की बजाय एक खेत में फेंक दिया और वहां से चलता बना। समय पर इलाज ना मिले की वजह से युवक की मौत हो गई। उसकी लाश मिर्जापुर गांव के पास गन्ने के खेत में पड़ी मिली। युवक की शिनाख्त 19 साल के बंटी के के रूप में हुई है, वो डूंगरपुर गांव का रहने वाला था। पुलिस ने टेंपो चालक विकास के खिलाफ हत्या का मुकद्मा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रुहालकी, खानपुर का रहने वाला है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी टेंपो चालक जैसे लोग इंसानियत के नाम पर कलंक हैं। अगर टेंपों चालक ने थोड़ी इंसानियत दिखाई होती और 19 साल के बंटी के अस्पताल में भर्ती कराया होता तो एक जिंदगी बच जाती। पर अफसोस कि ऐसा नहीं हुआ।


Uttarakhand News: HARIDWAR ACCIDENT MAN DIED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें