पहाड़ की स्मृति सिलवाल ने बॉलीवुड में मारी एंट्री, बड़े बैनर की फिल्म में मिली जगह

ये कहानी है उत्तराखंड के एक छोटे से गांव की रहने वाली लड़की की, जिसने हाल ही में बॉलीवुड की बडे बैनर की फिल्म में एंट्री मारी है।

STORY OF SMRITI SILWAL OF UTTARAKHAND - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, स्मृति सिलवाल, स्मृति सिलवाल उत्तराखंड,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Smriti Silwal, Smriti Sival Uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

कहने को उत्तराखंड छोटा सा राज्य है, लेकिन यहां के होनहार हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। इस कड़ी में अब उत्तरकाशी के नौगांव की रहने वाली स्मृति सिलवाल का नाम भी जुड़ गया है, जो कि जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। स्मृति को बॉलीवुड में एक बड़े बैनर की फिल्म में काम करने का मौका मिला है। स्मृति इस फिल्म में सेकेंड लीड रोल में नजर आएंगी। स्मृति ने बताया कि फिल्म को लेकर लगभग सबकुछ फाइनल हो गया है, जल्द ही फिल्म फ्लोर पर चली जाएगी। इससे पहले स्मृति कई शॉर्ट मूवी में काम कर चुकी हैं। स्मृति ने अभिनेत्री मधुरिमा तुली के भाई श्रीकांत तुली की शॉर्ट मूवी 'बेबी डॉन्ट गो' में भी काम किया है। धीरे-धीरे ही सही उनके काम और मेहनत को पहचान मिल रही है, जिससे उन्हें आगे बढ़ने का हौसला मिला है।

यह भी पढें - पहाड़ी गीत का हिंदी वर्जन, 4 दिन में 98 लाख लोगों ने देखा..देखिए
इसके अलावा स्मृति चैनल वी के रिएलिटी टीवी शो मेगा मॉडल ग्लैडरैग्स में भी काम कर चुकी हैं। वो अपनी एक्टिंग स्किल्स में सुधार के लिए लगातार मेहनत कर रही हैं। इसके लिए वो थिएटर से जुड़ी हैं, ताकि उनकी एक्टिंग स्किल में निखार आए। एक्टिंग फील्ड में आने के सवाल पर स्मृति कहती हैं कि ये सब अचानक हुआ। वो सिविल सर्विसेज की कोचिंग कर रही थीं, लेकिन जल्द ही उन्होंने एक्टिंग को अपना करियर बनाने का फैसला कर लिया। स्मृति ने बताया कि वह मुंबई में सोशल बियॉन्ड बाउन्ड्रीज संस्था से जुड़ी हैं। यह संस्था जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा, स्वास्थ्य व भोजन संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करती है। स्मृति कहती हैं कि उन्हें पहाड़ी होने पर गर्व है। वो एक्टिंग के फील्ड में बेहतर काम कर उत्तराखंड को गौरवान्वित करना चाहती हैं।


Uttarakhand News: STORY OF SMRITI SILWAL OF UTTARAKHAND

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें