उत्तराखंड पुलिस के सिपाही ने दी खुदकुशी की धमकी..लिखा ‘10 दिन का वक्त बचा है’

उत्तराखंड पुलिस के सिपाही के नाम से एक खत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें खुदकुशी की धमकी दी जा रही है।

uttarakhand police jawan letter viral - उत्तराखंड, उत्तराखंड पुलिस, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, रुद्रप्रयाग, रुद्रप्रयाग न्यूज, रुद्रप्रयाग पुलिस, Uttarakhand, Uttarakhand Police, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Rud, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

‘मैं और मेरा परिवार एक ट्रांसफर की वजह से खुदकुशी के मोड़ पर आ गया है। कोशिश करने पर भी काम नहीं हुआ, मेरे बच्चों की पढ़ाई भी छूट चुकी है। सरकारी कमरा भी जा रहा है, अब नौकरी करके कोई फायदा नहीं है। किसी ने मेरे परिवार की मदद नहीं की...अब 10 दिन का वक्त बचा हैस शायद कोई चमत्कार हो जाए।’ रुद्रप्रयाग में तैनात सिपाही सोहन थलवाल के नाम से ये खत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ज़ाहिर है कि इस खत के बाद हड़कंप मचना तय है। सोहन थलवाल आखिर किस परेशानी में हैं, ये चर्चा का विषय है। उधर इस मामले में रुद्रप्रयाग एसपी का कहना है कि ‘इसे वैरिफाई करेंगे, अगर कोई इस तरह की समस्या होती है, तो इसका निवारण कानून के मुताबिक किया जाता है। अगर कोई सोशल मीडिया पर इस तरह की बातों को प्रचारित करता है, तो निश्चित रूप से अनुशासन हीनता है।’ आगे हम आपको वो खत भी दिखा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढें - पहाड़ में दर्दनाक हादसा…200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौत
बताया जा रहा है कि सोहन थलवाल रुद्रप्रयाग जिले के रतूड़ा में तैनात हैं। खबर है कि उनका हाल ही में रतूड़ा ट्रांसफर हुआ है। यहां एक जवान के मर्म को भी समझना होगा। पता होना चाहिए कि आखिर ऐसी क्या परेशानी आन पड़ी है कि सिपाही को इस तरह का कदम उठाना पड़ रहा है।

Posted by Ruchi Rawat on Sunday, March 10, 2019


Uttarakhand News: uttarakhand police jawan letter viral

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें