लोकसभा चुनाव 2019: हरिद्वार लोकसभा सीट पर देश की निगाहें, दिखेंगे उलटफेर?

लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं और इस बीच हरिद्वार लोकसभा सीट पर देश की निगाहें टिकी हैं। इस सीट से बीजेपी नेता नरेश बंसल ने भी ताल ठोकी है।

naresh bansal eyeing haridwar loksabha seat - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, हरिद्वार, हरिद्वार न्यूज, हरिद्वार लोकसभा सीट,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Haridwar, Haridwar News, Haridwar Lok Sabha s, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनाव सामने हैं...इसके लिए सभी पार्टियों में जीत के लिए जोर आजमाइश शुरू हो गई है। इस बीच उत्तराखंड की सांस्कृतिक नगरी हरिद्वार पर देशभर की निगाहें टिकी हैं। अब सवाल ये है कि इस बार लोकसभा चुनावों के दौरान क्या उलटफेर होने जा रहा है। दरअसल लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही प्रत्याशियो के दावेदारी का खेल भी शुरू हो गया है। इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरेश बंसल को लेकर भी बड़ी खबर आ रही है। इस वक्त हरिद्वार लोकसभा सीट से रमेश पोखरियाल निशंक सांसद हैं। इसे लेकर नरेश बंसल का कहना है कि अगर पार्टी उन्हें मौके दे, तो वो हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। उनकी इस लोकसभा क्षेत्र में काफी सक्रियता देखी जा रही है और इससे नए समीकरण भी तैयार हो सकते हैं। नरेश बंसल काफी लंबे समय से संघ से जुड़े हैं और ये बात भी उनके लिए सकारात्मक साबित हो सकती है। अब जब लोकसभा चुनाव के लिए कम ही वक्त रह गया है, तो सभी की निगाहें प्रत्याशियों पर हैं। फिलहाल ये तो आलाकमान पर ही तय करेगा कि हरिद्वार लोकसभा सीट से किस उम्मीदवार को उतारा जाए, लेकिन नरेश बंसल ने भी साफ कर दिया है कि आलाकमान के हर फैसले के लिए वो तैयार हैं। देखना होगा कि आगे क्या होता है ? निशंक या फिर नरेश बंसल?


Uttarakhand News: naresh bansal eyeing haridwar loksabha seat

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें