पहाड़ की इस बेटी को ढूंढने में मदद करें, दुआ कीजिए कि वो सलामत रहे

हमारी अपील है कि आप इस खबर को शेयर जरूर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक ये पहुंचे और पहाड़ की अंजलि को ढूंढने में मदद मिल सके।

help anjali pant of pithoragarh - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, अंजलि पंत, पिथौरागढ़, पिथौरागढ़ न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Anjali Pant, Pithoragarh, Pithoragarh News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के लोगों ने किसी की मदद के लिए हमेशा दिल खोलकर हाथ बढ़ाए हैं। एक बार फिर से आपकी जरूरत आन पड़ी है। एक पिता को अपनी बेटी की तलाश है, जो जानवरों को चराने के लिए पास के जंगल में गई थी लेकिन तबसे वापस नहीं लौटी। 13 साल की अंजलि पंत पिथौरागढ़ मकी रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम विशन पंत है। बताया जा रहा है कि अंजलि 3 मार्च को पास के जंगल में जानवरों को चराने गई थी। तबसे अंजलि वापस नहीं लौटी है। जिस बेटी की हंसी से घर आंगन में खुशियां रहती थीं, आज वो घर सूना पड़ा है। माता-पिता अंजलि की तलाश में दर दर भटक रहे हैं। गांव के सभी लोग परेशान हैं और अंजलि की खोजबीन में लगे हैं। पुलिस को इस बात की खबर दे दी गई है और पुलिस भी अंजलि की ताश में जुटी है। सभी के दिल में बस ये ही दुआ है कि अंजलि जहां भी हो, सही सलामत हो।

उधर माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव वाले भी लगातार तलाश में जुटे हैं लेकिन कुछ भी पता नहीं लग पा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार मुहिम चल रही है कि अंजलि के परिवार की मदद करें। उधर समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने भी कहा है कि अंजलि के परिवार की मदद करें, उन्होंने अंजलि का पता लगाने वाले को ईनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने लिखा हबै कि अगर आपको अंजलि का पता चलता है, तो (+971-5040-91-945) पर संपर्क करें। वास्तव में 13 साल की बच्ची को आपकी मदद की दरकार है, उस बेटी के परिवार पर क्या बीत रही होगी, ये उन माता-पिता से बेहतर कोई जानता, जिन्होंने नाजों से अपनी बेटी का पालन-पोषण किया था। थक-हार कर परिवार वालों नें पुलिस में गुमशुदगी होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी है । उतराखंड पुलिस भी रात-दिन अपनी तरफ से पूरी तरह से खोजबीन मे लगी है।

जिस किसी सज्जन को इस बिटिया का पता लगे तुरंत परिवार को बताएं। इसके अलावा आप ( +971-5040-91-945) नंबर पर भी संपर्क कर सकते हैं। देखिए ये फेसबुक पोस्ट

उत्तराखंड की इस मासूम बिटीया का पता लगाने के लिए , ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करै, और इंसानियत के लिए इस मासूम बेटी को...

Posted by Roshan Raturi RR on Friday, March 8, 2019


Uttarakhand News: help anjali pant of pithoragarh

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें