‘त्रिवेंद्र सिंह रावत जैसा कोई नहीं’, सांसद अनिल बलूनी ने खुले दिल से की तारीफ...देखिए

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के बारे में कुछ खास बातें बताई हैं। आप भी देखिए वीडियो..

anil baluni on trivendra singh rawat - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, अनिल बलूनी, त्रिवेंद्र सिंह रावत, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज,Uttarakhand, Uttarakhand News, Anil Baluni, Trivendra Singh Rawat, Latest Uttarakhand News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

अनिल बलूनी इस वक्त उत्तराखंड के लिए कई तरह के काम कर रहे हैं और लोगों के बीच उनकी पहचान एक काम करने वाले नेता के रूप में बन रही है। इस बीच न्यूज चैनल हिंदी खबर को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के बारे में कुछ खास बातें बताई हैं। राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बेहतरीन इंसान हैं। वो एक बेहतरीन सीएम साबित होंगे। बलूनी ने आगे कहा कि त्रिवेंद्र नॉन करप्टेड तरीके से उत्तराखंड में काम कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने बहुत सारे राजनीतिज्ञ देखे हैं लेकिन त्रिवेंद्र सबसे सरल आदमी हैं। उन्होंने आगे कहा कि ‘हम सीएम त्रिवेंद्र के नेतृत्व में चल रहे हैं और आगे लंबे समय तक उनके नेतृत्व में राज्य में रहेंगे।’ आपको बता दें कि अनिल बलूनी स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्तराखंड को कई सौगातें दे चुके हैं।

आप भी ये वीडियो देखिए, जिसमें अनिल बलूनी सीएम त्रिवेंद्र के बारे में खास बातें बता रहे हैं।

Posted by Ruchi Rawat on Friday, March 8, 2019


Uttarakhand News: anil baluni on trivendra singh rawat

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें