उत्तराखंड: घाट पर घूमने गए दो दोस्त गंगा में डूबे, तीसरा दोस्त पुलिस हिरासत में

उत्तराखंड में घाट पर घूमने आए दो दोस्त गंगा में डूब गए। युवकों के साथ एक और दोस्त भी था जो कि घटना के बाद घर लौट गया था, पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है।

Two youth drownd in ganga at haridwar - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, हरिद्वार, हरिद्वार न्यूज, उत्तराखंड पुलिस, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Haridwar, Haridwar News, Uttarakhand Police, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड से एक दुखद खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि हरिद्वार में कनखल घाट पर घूमने गए तीन दोस्तों में से एक गंगा नदी में डूब गया, युवक का एक साथी अब भी लापता है। पुलिस ने उसके भी गंगा में डूबने की आशंका जताई है। जबकि तीसरे युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस युवक से जानने की कोशिश कर रही है, कि आखिर उसके दो दोस्तों के साथ हुआ क्या था। मामला कनखल क्षेत्र के श्रीयंत्र मंदिर के पास का है, जहां पुलिस को एक युवक की लाश गंगा में तैरती हुई मिली। शव की शिनाख्त इंद्राबस्ती में रहने वाले युवक के तौर पर हुई। पूछताछ में पता चला कि युवक अपने दो दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला था। उसका एक दोस्त अब भी लापता है, जबकि तीसरा दोस्त अपने घर पहुंच गया था। ये पता चलते ही पुलिस ने तीसरे युवक को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की। तीनों युवक ज्वालापुर के पास फोग गारमेंट्स में काम करते थे।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा...खाई में गिरी कार, फौजी समेत 4 लोगों की मौत
पुलिस पूछताछ में तीसरे युवक ने बताया कि वो और उसके दो दोस्त बाइक पर सवार होकर श्रीयंत्र मंदिर के ठीक सामने गंगा पार गए थे। वो रास्ते में शौच जाने के लिए रुक गया था, जबकि उसके दोनों दोस्त आगे चले गए। कुछ देर बाद तीसरा युवक जब श्रीयंत्र मंदिर के सामने (गंगापार) पहुंचा तो रास्ते में उसे बाइक, जूते, मोबाइल फोन और एक युवक की जैकेट पड़ी मिली। ये देख वो बुरी तरह घबरा गया। उसने दोस्तों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। जिसके बाद परेशान युवक अपने घर लौट गया और परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। दोनों लापता युवकों के बारे में उनके परिजनों ने पुलिस को बताया। जिसके बाद पुलिस ने लापता युवकों को तलाशना शुरू कर दिया। बाद में राहुल नाम के युवक की लाश गंगा में तैरती मिली, जबकि उसके साथी का कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस मान रही है कि दूसरा दोस्त दीपक भी गंगा में डूब गया होगा। पुलिस ने तीसरे युवक मनीष पुत्र बलवंत सिंह को हिरासत में ले लिया है, पुलिस उससे घटना की जानकारी जुटा रही है।


Uttarakhand News: Two youth drownd in ganga at haridwar

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें