ऑलवेदर रोड निर्माण के दौरान दर्दनाक हादसा, मलबे में दबकर 2 मजदूरों की मौत

नागनी के पास निर्माण कार्य के दौरान दो मजदूर मलबे में दब गए, जिस वजह से उनकी मौत हो गई।

2 workers die all weather road tehri garhwal uttarakhand - All Weather Road, ऑलवेदर रोड, नागनी टिहरी गढ़वाल, Tehri Garhwal, टिहरी गढ़वाल न्यूज़, Tehri Garhwal news, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

नई टिहरी में ऑल वेदर रोड निर्माण के दौरान हुए दर्दनाक हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई। हादसे के बाद मृतकों के घर में मातम पसरा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा ऋषिकेश-चंबा-गंगोत्री राजमार्ग पर हुआ, जहां नागनी के पास मजदूर ऑल वेदर रोड के निर्माण कार्य में जुटे थे। ऑल वेदर सड़क बनाने में जुटी पोकलैंड मशीन का ऑपरेटर बुधवार शाम से से दो किमी आगे आमसेरा में देवनगर के पास खुदाई कर रहा था। काम चल ही रहा था कि तभी मिट्टी का एक बड़ा सा टीला मशीन के ऊपर गिर गया, इससे पहले की ऑपरेटर और हेल्पर कुछ समझ पाते वो मलबे में दबते चले गए। मशीन के नीचे सड़क पर खड़े दूसरे मजदूरों ने मौके से भाग कर किसी तरह जान बचाई।

यह भी पढें - पहाड़ में शराब ने ली दो लोगों की जान, देहरादून से गई थी ज़हर की खेप
यह भी पढें - जम्मू ग्रेनेड अटैक : 28 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर.. सुरक्षाबलों ने घेरा इलाका
मिट्टी का टीला गिरते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। रोड पर आधे घंटे तक जाम लग गया। मजदूरों के मलबे में दबे होने की खबर मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू हो गया। रेस्क्यू ऑपरेशन करीब साढ़े तीन घंटे तक चला। इस दौरान टीम ने मलबे में दबे मजदूरों को बचाने की कोशिश की, लेकिन अफसोस की उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। मलबे में दबने से ऑपरेटर अजय कुमार (24) पुत्र रामबाबू साहनी और हेल्पर अमन (19) पुत्र जय किशन की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया, लेकिन जब तक मलबा हटाया गया तब तक दोनों की मौत हो गई थी।


Uttarakhand News: 2 workers die all weather road tehri garhwal uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें