पहाड़ में शराब ने ली दो लोगों की जान, देहरादून से गई थी ज़हर की खेप

टिहरी में शराब के सेवन से 2 लोगों की मौत हो गई, दो लोगों का दून के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

2 die after consuming Poisonous liquor tehri uttarakhand - टिहरी गढ़वाल, जहरीली शराब, टिहरी, Poisonous liquor, उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज. टिहरी गढ़वाल, टिहरी गढ़वाल न्यूज,Uttarakhand, Uttarakhand News, tehri Garhwal news, मरोड़ा गांव, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के हरिद्वार में जहरीली शराब से 42 लोगों की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था, कि टिहरी जिले से जहरीली शराब के सेवन से दो लोगों की मौत की खबर सामने आ गई। टिहरी के एक गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहरीली शराब से दो लोगों की मौत की खबर से पुलिस और आबकारी विभाग में हड़कंप मचा है। अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। डीजी क्राइम अशोक कुमार ने एसएसपी टिहरी से रिपोर्ट तलब की है। मामला टिहरी के मरोड़ा गांव का है। जहां जहरीली शराब पीने के बाद सोना सिंह नाम के शख्स की तबियत बिगड़ गई। उसे दून अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मरीज के साथ आए लोगों ने बताया कि गांव में भी एक शख्स की शराब पीने की वजह से मौत हो गई है, जबकि गांव के दो लोग देहरादून के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं।

यह भी पढें - देहरादून में 224 परिवारों को मिला अपना आशियाना, सीएम त्रिवेंद्र ने सौंपी घर की चाभी
मरोड़ा गांव के ही एक व्यक्ति जय सिंह को भी दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि हरि सिंह नाम के व्यक्ति का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। हालांकि दून अस्पताल में जिस व्यक्ति की मौत हुई, चिकित्सक उसे क्रॉनिक अल्कोहलिक (शराब पीने का आदी) बता रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि इन लोगों ने कच्ची जहरीली शराब पी थी, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई। गांव वालों ने जो शराब पी थी वो मिलावटी थी या जहरीली इसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है। आबकारी आयुक्त ने आबकारी विभाग की टीम को मौके पर भेजा है। आयुक्त के आदेशों के बाद टिहरी आबकारी अधिकारी रेखा वहां के पुलिस क्षेत्राधिकारी के साथ मौके के लिए रवाना हो गईं थीं। पुलिस और आबकारी विभाग इस मामले की जांच में जुट गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।


Uttarakhand News: 2 die after consuming Poisonous liquor tehri uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें