जम्मू में बस पर ग्रेनेड से अटैक, 18 से ज्यादा लोग घायल..सुरक्षाबलों ने घेरा इलाका

जम्मू में बड़े हमले की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि बस पर ग्रेनेड से हमला किया गया है।

granade attack at jammu bus stand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, जम्मू बस अड्डा, जम्मू ग्रेनेड अटैक,Uttarakhand, Uttarakhand News, Jammu Bus Stand, Jammu Grenade Attack, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पुलवामा अटैक की आग अभी बुझी नहीं है कि जम्मू से एक और आतंकी हमले की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि जम्मू स्टैंड पर खड़ी एक बस पर ग्रेनेड से हमला किया गया, इसके बाद बड़ा धमाका हुआ और मौके पर भगदड़ मच गई। इस हमले में अब तक 18 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। आपको विस्तार से ये पूरा मामला बताते हैं कि सुबह 11.30 बजे के करीब ये धमाका हुआ। खबर है कि ग्रेनेड से ही हमला किया गया है और घायलों को जम्मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उधर जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि ये हमला ग्रेनेड से हुआ है। ग्रेनेड फेंकने के बाद बस के अंदर एक धमाका हुआ। इसके बाद भगदड़ मच गई। धमाके की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया।

यह भी पढें - उत्तराखंड का सपूत जम्मू-कश्मीर में शहीद, होली के त्योहार से पहले गांव में पसरा मातम!
बताया जा रहा है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में ये धमाका हुआ है। पुलिस लोगों को वहां से हटा रही है। सिर्फ बस स्टैंड ही नहीं बल्कि पूरे शहर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। ये बस राज्य परिवहन की है और जिस दौरान धमाका हुआ...उस वक्त बस स्टेशन पर ही खड़ी हुई थी।


कुछ सवारियां उस वक्त बस में ही थी। ब्लास्ट वाली जगह के पास ही एक फल मंडी भी है। वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है और जानकारी ली जा रही है। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जिस बस में हमला हुआ था उसमें करीब 12-15 लोग थे।



Uttarakhand News: granade attack at jammu bus stand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें