Video: BJP सांसद ने BJP विधायक को जूते से पीटा, वायरल हुआ वीडियो..देखिए

ऐसे नेता हों...तो पार्टी का बेड़ागर्क ही समझिए। ये वीडियो आज की राजनीति पर भी कई सवाल खड़े कर रहा है। देखिए वीडियो

BJP SANSAD AND MLA FIGHTING VIDEO VIRAL - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, बीजेपी विधायक सांसद लड़ाई,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, BJP Legislative MPs, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

ये वीडियो उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले का है। विधायक और सांसद आपस में ही भिड़ गए। बातों की गर्मागर्मी हाथापाई और एक दूसरे पर जूता चप्पल चलाने पर भी आ गई। एक हैं बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और दूसरे हैं विधायक राकेश सिंह पर जूता फेंक दिया।हम लोग अपने-अपने नेताओं और दलो की अंधभक्ति में देश की संवैधानिक संस्थाओं में कैसै लोगों को चुनते रहते हैं? आज उत्तर प्रदेश के दो माननीयों में कहासुनी हो गयी ! एक सांसद हैं ,एक विधायक हैं ! बताया जा रहा है कि ये मामला एक प्रोजेक्ट के शिलापट्ट पर नाम लिखवाने को लेकर था। फाउंडेशन स्टोन पर किसका नाम होगा इसी को लेकर विवाद हो गया। अफसरों के सामने ही सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक राकेश बघेल को जूते से पीट दिया। आगे देखिए वीडियो।

सांसद ने कई बार जूते से विधायक पर हमला किया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


हमले से सहमे विधायक राकेश बघेल भी सांसद को मारने के लिए दौड़े। उन्होंने सांसद को दो थप्पड़ मारे। मारपीट के चलते मीटिंग में भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। बाद में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने बीच-बचाव कराके दोनों को अलग कराया।


Uttarakhand News: BJP SANSAD AND MLA FIGHTING VIDEO VIRAL

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें