फर्जी फेसबुक ID बनाकर लड़की तो तंग कर रहा था, उत्तराखंड पुलिस ने दिल्ली से दबोचा

फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लड़की को परेशान करने, अभद्र व्यवहार करने वाले अभियुक्त को उत्तराखंड की बागेश्वर पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया।

UTTARAKHAND POLICE ARRESTED FAKE USER FACEBOOK FROM DELHI - उत्तराखंड, उत्तराखंड पुलिस, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, बागेश्वर, बागेश्वर पुलिस, Uttarakhand, Uttarakhand Police, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Bageshwar, Bageshwar Police, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है। खासतौर पर फेसबुक तो इसकी गिरफ्त में ही है। कई बार देखा जाता है कि लड़के ही लड़कियों की फर्जी फेसबुक आईडी बना लेते हैं और लड़की को ही परेशान करने पर जुट जाते हैं। इस वजह से ऐसे मामलों में पुलिस की सतर्कता ही सबसे जरूरी है। इस बीच उत्तराखंड पुलिस ने एक शानदार काम किया है। पिछले महीने यानी फरवरी में बागेश्वर पुलिस को एक शिकायत मिली थी। फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील फोटो और कमेन्ट करने वाले के बारे में पुलिस के पास शिकायत आई। कोतवाली बागेश्वर में इस पर आईटी एक्ट रजिस्टर किया गया। तुरंत ही इस मामले पर कार्रवाई शुरू की गई। बागेश्वर पुुलिस अधीक्षक ने इस बारे में टेक्निकल टीम को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। टेक्निकल टीम लगातार लीड लेती रही और 3 मार्च को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दिल्ली रवाना की गयी।

इसके बाद दिल्ली के रोहिणी सेक्टर से शेखावत हुसैन नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। 5 फरवरी के दिन आरोपी को न्यायालय में रिमाड के लिए पेश किया गया। बताया गया है कि आरोपी शेखावत हुसैन काफी वक्त से लड़की को परेशान कर रहा था। आखिरकार पुलिस तक शिकायत आई, तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उत्तराखंड पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर भी उस बात की जानकारी दी है। देखिए।

फर्जी फेसबुक आई0डी0 बनाकर लड़की को परेशान करने, अभद्र व्यवहार करने वाले अभियुक्त को बागेश्वर पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया।

Posted by Uttarakhand Police on Tuesday, March 5, 2019

इसके अलावा आप बागेश्वर पुलिस के फेसबुक पेज पर इस मामले की पूरी डिटेल देख सकते हैं।

#फर्जी_फेसबुक_आई0डी0_बनाकर_लड़की_को_परेशान_करने_अभद्र_व्यवहार_करने_वाले_अभियुक्त_को_किया_दिल्ली #_से_गिरफ्तार

दि0...

Posted by Bageshwar Police on Tuesday, March 5, 2019


Uttarakhand News: UTTARAKHAND POLICE ARRESTED FAKE USER FACEBOOK FROM DELHI

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें