उत्तराखंड: मोबाइल पर ‘‘पब-जी’’ खेलने से रोका...तो छात्र ने गंगनहर में लगाई छलांग

12वीं के छात्र को परिजनों ने मोबाइल पर गेम खेलने से रोका तो वो गुस्से में घर से चला गया और गंगनहर में छलांग लगा दी।

STUDENT SUICIDE IN UTTARAKHAND - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, रुड़की, रूड़की न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Roorkee, Roorkee News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

मोबाइल पर गेम खेलने की लत बच्चों से उनका बचपन छीन रही है, बच्चे मोबाइल गेम्स के पीछे इस हद तक जुनूनी हो गए हैं, कि वो जान देने तक से गुरेज नहीं कर रहे। खास तौर पर आजकल ‘पब जी’ नाम का एक खेल चल रहा है, इससे अपने बच्चों को जितना दूर रख सकते हैं तो रखिए। हाल ही में एक मामला उत्तराखंड के रुड़की से आया है। परिजनों ने छात्र को मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो उसने गंगनहर में छलांग लगा दी। मामला आजादनगर इलाके का है।वेबसाइट हिंदुस्तान के मुताबिक 17 साल का लड़का मोबाइल फोन पर पबजी गेम खेल रहा था। 17 साल का फैजान 12वीं का छात्र था, इन दिनों उसकी परीक्षाएं चल रही हैं, इसीलिए परिजनों ने उसे मोबाइल पर गेम खेलते देख डांट दिया था। फैजान फिर भी गेम खेलने की जिद पकड़े रहा तो परिजनों ने उसका फोन तोड़ दिया। ये बात फैजान को इतनी नागवार गुजरी कि वो गुस्से में घर से बाहर चला गया।

यह भी पढें - खुशखबरी: देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर फ्लाईओवर का काम शुरू, वक्त पर होगा काम पूरा
परिजन भी फैजान का पीछा करने लगे। इसी बीच उन्होंने देखा कि फैजान करीब ग्यारह बजे गंगनहर पुल पर पहुंचा और उस पर चढ़ने की कोशिश करने लगा। ये देख परिजनों के होश उड़ गए, परिजनों ने शोर मचाकर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन फैजान ने गंगनहर में छलांग लगा दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। पुलिस और गोताखोरों की टीम ने छात्र को बहुत तलाशा लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। बता दें कि पबजी गेम युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय है। इस गेम को लेकर कई बार शिकायतें मिलती रही हैं कि गेम की वजह से बच्चे हिंसक हो रहे हैं। बहरहाल छात्र के इस आत्मघाती कदम से उसके परिजन सन्न हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने तलाशी अभियान जारी रखने की बात कही है।


Uttarakhand News: STUDENT SUICIDE IN UTTARAKHAND

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें