देहरादून में भीषण हादसा..रोडवेज बस ने स्कूटी को रौंदा, महिला की मौत

देहरादून में एक बार फिर से दर्दनाक हादसा हुआ है। रोडवेज बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी और महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

accident in dehradun - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड रोडवेज, देहरादून, देहरादून एक्सीडेंट,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Roadways, Dehradun, Dehradun Acc, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आखिर ये हादसे कब थमेंगे ? ये ऐसा यक्ष प्रश्न है, जिसका जवाब देने के लिए शायद कोई युधिष्ठिर नहीं? उत्तराखंड में लगातार बढ़ते हादसों से कोहराम मचा है। इस बीच एक और भीषण हादसे से देहरादून में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा कि ये हादसा देहरादून में नेहरू कॉलोनी के पास हुआ है। जहां उत्तराखंड रोडवेज की बस और स्कूटी की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मिला स्कूटी पर सवार होकर देहरादून से अपने ससुराल हरिद्वार जा रही थी। इस बीच उत्तराखंड रोडवेज की बस और स्कूटी में भिड़ंत हो गई। इसके बाद तो मौके पर ही अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि बस चालक मौके से भाग गया। तुरंत ही पुलिस को इस बात की खबर की गई। सूचना मिलने पर पुलिस आईआईपी के पास हुए घटनास्थल पर पहुंची।

यह भी पढें - उत्तराखंड: खेत में दिखा 25 फीट का अजगर, आधे घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन
मौके पर मौजूद लोगों की मदद से तुरंत ही महिला को सड़क से उठाया गया हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल ले जाने से पहले ही महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी है कि महिला की पहचान हरिद्वार के ज्वालापुर की रहने वाली विजय लक्ष्मी के रूप में हुई। महिला का मायका माजरी माफी के जोगीवाला क्षेत्र में है। फिहाल पुलिस ने रोडवेज बस को अपने कब्जे में में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि रोडवेज चालक की तलाश की जा रही है और महिला के परिजनों को इस हादसे की खबर दे दी गई है। ये भी बताया गया है कि ये एक्सीडेंट ओवर स्पीड या ओवरटेकिंग की वजह से हो सकता है। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। इतना जरूर है कि उत्तराखंड में हादसों की वजह से रोजाना किसी ना किसी की जान जा रही है।


Uttarakhand News: accident in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें