ये जर्सी अभिनंदन के नाम...विंग कमांडर के लिए भारतीय टीम का बेमिसाल काम

विंग कमांडर अभिनंदन के लिए भारतीय टीम ने एक खास काम किया है। ये जर्सी सिर्फ अभिनंदन के नाम की गई है।

team india new Jersey for wing commador abhiandan - टीम इंडिया, टीम इंडिया जर्सी, टीम इंडिया अभिनंदन,Team India, Team India Jersey, Team India abhiandan, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

अब भारतीय टीम में किसी भी खिलाड़ी को नंबर 1 की जर्सी नहीं दी जाएगी, क्योंकि अब वो अभिनंदन के नाम पर है। पाकिस्तान को उसके ही घर में घुसकर मारने वाले देश के वीर जवान विंग कमांडर अभिनंदन पूरे सम्मान के साथ भारत वापस लौटे हैं। पाकिस्तान ने विंग कमांडर अभिनंदन को भारत न भेजने के लिए कई पैंतरे अपनाए लेकिन बात नहीं बनी। आखिरकार अभिनंदन की वतन वापसी हुई तो पूरे देश ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। ये अभिनंदन को लेकर प्यार है कि सोशल मीडिया पर हैशटैग अभिनंदन ट्रेंड कर रहा है। अभिनंदन ने शुक्रवार की रात जब 9 बजकर 21 मिनट पर हिंदुस्तान की धरती पर कदम रखा, जहां उनके स्वागत में पूरा देश खड़ा था। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम ने कुछ अलग अंदाज में अपने हीरो का सलामी दी।

टीम इंडिया द्वारा एक जर्सी जारी की जिसपर विंग कमांडर अभिनंदन का नाम लिखा है और जर्सी नंबर है- 1। आपको बता दें कि शुक्रवार को ही भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी लॉन्च हुई है। इसी जर्सी को पहन कर भारतीय टीम वर्ल्ड कप में खेलेगी।


इसी दौरान भारतीय टीम ने अभिनंदन के नाम की भी जर्सी जारी की। जर्सी का नंबर एक दिया गया यानी उन्हें सभी खिलाड़ियों से ऊपर की प्राथमिकता दी गई है। आपको बता दें कि उधर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अभिनंदन की वतन वापसी पर खुशी जताई है। विराट ने शुक्रवार रात को एक तस्वीर जारी करते हुए कहा कि “आप असली हीरो हैं, हम आपको सर झुका कर सलाम करते हैं। जय हिंद।”


Uttarakhand News: team india new Jersey for wing commador abhiandan

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें