टिहरी गढ़वाल: गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी भीषण आग, 5 लोग बुरी तरह झुलसे

नई टिहरी में गैस सिलेंडर से रिसाव की वजह से कमरे में आग लग गई। आग में झुलसे 5 श्रमिकों को एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

FIRE IN TEHRI GARHWAL - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, टिहरी गढ़वाल, टिहरी गढ़वाल न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Tehri Garhwal, Tehri Garhwal News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

नई टिहरी से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां कंस्ट्रक्शन कंपनी के कमरे में भीषण आग लग गई, जिसमें 5 श्रमिक बुरी तरह झुलस गए। झुलसे लोगों को इलाज के ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसा हिंदुस्तान कंस्ट्रक्शन कंपनी खांड खाला में हुआ, जहां एक कमरे में भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह गैस सिलेंडर में रिसाव होना बताई जा रही है। हादसे में कुंदन सिंह दयाल (48 साल) निवासी चोपड़ियाली चंबा, पुस्तक नाथ त्रिपाठी (29 साल) निवासी हरियाणा, राजन (22 साल) निवासी जौनपुर उत्तरप्रदेश, रिकू (22 साल) निवासी जौनपुर और शोले (23 साल) निवासी जौनपुर बुरी तरह झुलस गए हैं। ये सभी हिंदुस्तान कंस्ट्रक्शन कंपनी खांडखाला में काम करते हैं। श्रमिकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढें - रुद्रप्रयाग में मैक्स वाहन बेकाबू होकर खाई में गिरा, हादसे में 4 लोगों की मौत
बताया जा रहा है कि इन श्रमिकों को कंपनी की तरफ से रहने के लिए कमरा दिया गया था। इस कमरे में सिलेंडर से गैस का रिसाव हो रहा था, लेकिन श्रमिकों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। पांचों श्रमिक अपना काम पूरा कर कमरे पर पहुंचे और आराम करने लगे। इसी बीच कमरे की लाइट ऑन करते ही कमरे में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि कमरे में फंसे पांचो लोगों को अपना बचाव करने तक का मौका नहीं मिला। श्रमिकों की चीख-पुकार सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों किसी तरह आग से बचा कर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया है। झुलसे श्रमिक हरियाणा और उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताये जा रहे हैं। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


Uttarakhand News: FIRE IN TEHRI GARHWAL

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें