उत्तराखंड: सीमा से सटे दार्चुला में दर्दनाक हादसा, 7 महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत!

इस वक्त एक बड़ी खबर उत्तराखंड की सीमा से सटे दार्चुला से आ रही है। बताया जा रहा है कि एक भीषण हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है।

Road accident in darchula ten people died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड एक्सीडेंट, दार्चूला नेपाल एक्सीडेंट,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Accident, Darchula Nepal Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

हादसे लगातार बढ़ रहे हैं और इन पर लगाम लगाना काफी मुश्किल हो रहा है। इस बीच एक बड़ी खबर उत्तराखंड से सटी नेपाल सीमा के दार्चुला से आ रही है। आपको बता दें कि दार्चुला पिथौरागढ़ जिले के धारचूला तहसील से लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां से लोग दैनिक उपयोग का सामान खरीदकर वापस जा रहे थे। सभी एक जीप में सवार हुए और घर के लिए चल पड़े। खबर है कि जीप में करीब 14 लोग सवार थे। इस बीच जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई और खाई में गिरकर महाकाली नदी में समा गई। अधिकारी रबिंद्र कदायत ने बताया कि सभी 11 शवों को बरामद कर लिया गया है। खबर है कि मृतकों में सात महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। स्थानीय लोगों ने मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि वाहन चालक की पहचान दीपक धामी के रूप में हुई है।

यह भी पढें - देवभूमि शर्मसार: देहरादून में 13 साल की बच्ची से दो बार दरिंदगी
हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। इस हादसे के बाद हड़कंप मचा हुआ है, बताया तो ये भी जा रहा है कि ओवरलोडिंग की वजह से ड्राइवर ने स्टेयरिंग से संतुलन खो दिया और जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पहाड़ों में ओवरलोडिंग की वजह से कई बार ऐसे दर्दनाक हादसे हुए हैं, जिनके ज़ख्म अभी तक नहीं भरे हैं...इस बीच इस हादसे ने एक बार फिर से कई परिवारों में कोहराम मचा दिया। आपको बता दें कि बता दें कि दार्चुला में आस-पास के गांव के लोग रोजाना सामान खरीदने के लिये आते रहते हैं। हमारी आपसे अपील है कि पहाड़ में सफर के दौरान कभी भी ओवरलोडिंग ना करें। रफ्तार पर कंट्रोल रखें और सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करें। इस हादसे से जुड़ी आगे जो भी अपडेट होगी, हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे।


Uttarakhand News: Road accident in darchula ten people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें