देवभूमि शर्मसार: देहरादून में 13 साल की बच्ची से दो बार दरिंदगी

देहरादून में 13 साल की बच्ची से युवक ने दरिंदगी की। उत्तरकाशी में भी रेप की शिकार किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया है। दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

police arrest karun kumar in dehradun - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

जिस देवभूमि में कन्याओं को पूजा जाता है, उसी देवभूमि में बच्चियां सुरक्षित नहीं रह गई हैं। हैवानों की बुरी नजर मासूमों पर है। उनका बचपन और जिंदगी तबाह की जा रही है। ऐसे ही एक मामला देहरादून से सामने आया है। एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक देहरादून में पेशे से एमआर युवक ने 13 साल की किशोरी से दो बार दुष्कर्म किया। जी हां...देहरादून में 13 साल की बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाला युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 24 जनवरी और 9 फरवरी को आरोपी ने बच्ची के साथ दरिंदगी की। आरोपी का नाम करुण कुमार बताया जा रहा है, जो कि सहारनपुर का रहने वाला है। घटना के बाद से बच्ची डरी-सहमी रहती थी। परिजनों ने उससे इसकी वजह पूछी तो उसने अपनी मां को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। ये सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

यह भी पढें - शाबाश मोनिका गैरोला...चमोली जिले की बेटी मोनिका को मिला यंग साइंटिस्ट अवार्ड
पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एक दवा कंपनी में बतौर एमआर काम करता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोप है कि करुण कुमार ने उस मासूम को बहलाया फुसलाया और घर से ले गया। इसके बाद वो उस मासूम को दो बार होटल में ले गया और उससे शर्मनाक हरकत की। पीड़िता के पिता की की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और गुरुवार की शाम तक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि करुण पर 13 वर्षीय मासूम को बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। 24 जनवरी और 9 फरवरी को दुष्कर्म किया गया। बताया जा रहा है कि त्यागी रोड के एक होटल में इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया गया। पुलिस ने होटल पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज की जांच की है।


Uttarakhand News: police arrest karun kumar in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें