जम्मू कश्मीर: आतंकियों से मुठभेड़ में 4 जवानों के शहीद होने की खबर

जिस वक्त पूरा देश अभिनंदन का स्वागत कर रहा है, उधर पाकिस्तान की तरफ से नापाक हरकत की गई। दो जवानों के शहीद होने की खबर है।

jammu kashmir 4 jawan martyer says report - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, भारतीय सेना,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Indian Army, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक तरफ देशभर में विंग कमांडर अभिनंदन का इंतजार हो रहा था और दूसरी तरफ पाकिस्तान की नापाक हरकत लगातार जारी है। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में शुक्रवार शाम एक बार फिर से मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में चार जवानों के शहीद होने की खबर है। खबर के मुताबिक सेना की कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया। इस दौरान एक आतंकी डरकर मलबे में छिप गया था। सुरक्षा बलों ने आतंकी को मरा हुआ समझ लिया था। इसके कुछ देर बाद वो बाहर निकला और फायरिंग शुरू कर दी। खबर के मुताबिक इस फायरिंग में जम्मू कश्मीर पुलिस के दो जवान और सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हुए हैं।
jammu kashmir 4 jawan martyer says report

हालांकि न्यूज एजेंसी एएनआई एक मुताबिक अब तक सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हुआ है, जबकि तीन जवान घायल हुए हैं। हम आपको एएनआई का भी ट्वीट दिखा रहे हैं।


Uttarakhand News: jammu kashmir 4 jawan martyer says report

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें