पहाड़ में दर्दनाक हादसा...रोडवेज पर गिरा विशाल पत्थर, बस के परखच्चे उड़े

बताया जा रहा है कि इस बस में करीब 33 यात्री सवार थे। हादसे में अब तक 10 लोगों के घायल होने की खबर है।

ROAD ACCIDENT IN PITHORAGARH ROADWAYS BUS - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पिथौरागढ़ हादसा, पिथौरागढ़ बस,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Pithoragarh Incident, Pithoragarh Bus, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में आए दिन हादसे बढ़ रहे हैं। कहीं तेज रफ्तार जान ले रही है, तो कहीं सड़कें ही लोगों की दुश्मन बन रही हैं। खबर है कि पिथौरागढ़ में एक और हादसा हुआ है। यहां ऑलवेदर रोड का काम चल रहा है और खबर है कि इस वजह से ही ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि मटेला के पास उत्तराखंड रोडवेज की बस संख्या UK07PA 2850 पर एक बड़ा पत्थर गिर गया। इस हादसे के बाद तो हाहाकार मच गया। खबर है कि इस दुर्घटना में करीब 10 यात्री घायल हुए हैं। कुछ यात्रियों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है। बस पिथौरागढ़ से लखनऊ की तरफ जा रही थी, इस दौरान मटेला के पास बस के ऊपर बड़ा पत्थर गिर गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के ही परखच्चे उड़ गए। तुरंत ही 108 और पुलिस की टीम को दुर्घटना की खबर दी गई।

यह भी पढें - रुद्रप्रयाग में मैक्स वाहन बेकाबू होकर खाई में गिरा, हादसे में 4 लोगों की मौत
सूचना मिलने के बाद 108 एम्बुलेंस और पुलिस टीम दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हुई। तुरंत ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि करीब 10 बजे ये बस पिथौरागढ़ से लखनऊ के लिए चली थी और करीब 11 बजे ये हादसा हुआ। घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। आपको बता दें कि कल ही उत्तराखंड में भीषण हादसा हुआ था। रुद्रप्रयाग जिले में एक मैक्स गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। हादसा रुद्रप्रयाग-ग्वाड़-खेड़ीखाल मोटरमार्ग पर हुआ, जहां सवारियों से भरी मैक्स गाड़ी बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। वाहन सड़क से 100 मीटर नीचे गिरा हुआ था। अब एक बार फिर से एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें 10 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। आपसे अपील है कि पहाड़ में गाड़ी चलाते वक्त सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन जरूर करें।


Uttarakhand News: ROAD ACCIDENT IN PITHORAGARH ROADWAYS BUS

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें