पाकिस्तान के पूर्व पीएम की पोती बोली...‘भारत के पायलट को रिहा करो’

पाकिस्तान के पूर्व पीएम की पोती ने इमरान खान से कहा है कि भारत के पायलट को तुरंत रिहा करें।

FATIMA BHUTTO ON TWITTER - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, फातिमा भुट्टो, विंग कमांडर अभिनंदन,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Fatima Bhutto, Wing Commander ABHINANDAN, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

जिस हरकत के लिए पाकिस्तान अपनी छाती ठोक रहा था, उसकी सजा अब उसे ही भुगतनी पड़ रही है। देशभर में विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई को लेकर आवाज उठ रही है, तो दूसरी तरफ पाकिस्तान में भी इसकी मांग हो रही है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री जुल्फिकार अली भुट्टो की पोती और लेखिका फातिमा भुट्टो ने इमरान खान की सरकार को आड़े हाथों लिया है। फातिमा ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा है कि ‘भारतीय पायलट को रिहा कीजिए। इसके लिए उन्होंने बकायदा एक लेख न्यूयॉर्क टाइम्स पत्रिका में लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘मैंने और पाकिस्तान के युवाओं का कहना है कि जिस भारतीय पायलट को पाकिस्तानी आर्मी ने पकड़ा है, उसे इंसानियत, शांति और प्रतिष्ठा के लिए रिहा कर दीजिए। हम आपको फातिमा का टवीट भी दिखा रहे हैं।

फातिमा भुट्टो ने ट्वीट में लिखा हैं कि ‘हम युद्ध नहीं चाहते और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के लिए ये बहुत नाजुक घड़ी है। मैं पाकिस्तान को अपनी नैतिकता के आधार पर बता रही हूं कि भारतीय पायलट को रिहा कर दिया जाए। आप भी ये ट्वीट देखिए।



Uttarakhand News: FATIMA BHUTTO ON TWITTER

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें