हे भगवान! .ये सच न हो..सोशल मीडिया पर विंग कमांडर अभिनंदन के लिए दुआएं

पाकिस्तान की तरफ से सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया गया है, जो कि काफी वायरल रहा है। बताया जा रहा है कि विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान की गिरफ्त में हैं।

viral news of indian airforce - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, इंडियन एयरफोर्स, भारतीय वायुसेना , Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Indian Air Force, Indian Air Force, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

भारत और पाकिस्तान में तनातनी के बीच...सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो की भारत की तरफ से अभी किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि विदेश मंत्रालय की ओर से इतना जरूर कंफर्म कर दिया गया है कि भारत के एक मिग 21 नष्ट हुआ है और उसका पायलट लापता है। इस बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है। वीडियो को बेहद शेयर किया जा रहा है और पायलट की तारीफ की जा रही है। एक बार फिर से आपको बता दें कि ये वीडियो पाकिस्तान की ओर से रिलीज किया गया है। हालांकि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर उस शख्स के लिए दुआ मांगी है। वीडियो के मुताबिक शख्स का नाम अभिनंदन हैं और उसका सर्विस नंबर 27981 है।

उधर विदेश मंत्रालय का कहना है कि ‘हमारा एक पायलट मिसिंग है। फिलहाल प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये नहीं कहा गया है कि ‘हमारा पायलट पाकिस्तान में है।’ लेकिन ये जरूर कहा गया कि पाकिस्तान ने दावा किया है कि हमारा एक जवान उसके पास है। विदेश मंत्राय का कहना है कि ‘अभी हम तथ्यों की जांच कर रहे हैं’।


इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी विंग कमांडर अभिनंदन के लिए ट्वीट किया है। केजरीवाल ने लिखा है कि मैं एयरफोर्स पायलट विंग कमांडर अभिनंदन के लिए प्रार्थना करता हूं। पूरे देश को उन पर गर्व है और हम सभी आपके सही सलामत वापसी की दुआ करते हैं। देश की सुरक्षा के लिए हम सभी एक साथ हैं।


Uttarakhand News: viral news of indian airforce

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें