रुद्रप्रयाग में मैक्स वाहन बेकाबू होकर खाई में गिरा, हादसे में 4 लोगों की मौत

रुद्रप्रयाग में मैक्स वाहन बेकाबू होकर खाई में जा गिरा, हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

accident in rudraprayag - Accident, Max Accident, Rudraprayag, मैक्स दुर्घटनाग्रस्त, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रुद्रप्रयाग में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा रुद्रप्रयाग-ग्वाड़-खेड़ीखाल मोटरमार्ग पर हुआ, जहां सवारियों से भरी मैक्स गाड़ी बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। वाहन सड़क से 100 मीटर नीचे गिरा हुआ था, आस-पास के ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस, प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया।

यह भी पढें - हमारा एक पायलट लापता, मिग 21 पाक सीमा में क्रैश..भारत-पाक के बीच तनाव चरम पर
यह भी पढें - भारत-पाक के बीच युद्ध जैसे हालात, देहरादून एयरपोर्ट भी अलर्ट पर
हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 8 लोग घायल हुए हैं, जिनमें 4 की हालत गंभीर है। गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक मैक्स वाहन रुद्रप्रयाग से शिक्षकों को छोड़कर वापसी में सवारी लेकर लौट रहा था, इसी दौरान ये हादसा हो गया। जिस जगह हादसा हुआ है, वो जगह रुद्रप्रयाग से 9 किलोमीटर दूर है। हादसे में मारे गए लोगों के घर में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतकों के शव परिजनों को सौंप कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है, पुलिस जांच में जुटी हुई है।


Uttarakhand News: accident in rudraprayag

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें