भारत-पाक के बीच युद्ध जैसे हालात, देहरादून एयरपोर्ट भी अलर्ट पर

भारत-पाक के बीच युद्ध जैसे हालात, जम्मू-कश्मीर और पंजाब के एयरपोर्ट बंद.. भारतीय वायुसेना की एयरस्ट्राइक के बाद भारत-पाक के बीच तनाव चरम पर।

dehradun airport at high alert pulwama attack surgical strick 2 - dehradun jolly grant airport, dehradun flight, high alert, pulwama attacks, देहरादून एअरपोर्ट, देहरादून, जॉलीग्रांट, जम्मू-कश्मीर, पंजाब, भारतीय वायुसेना, एयरस्ट्राइक, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

भारतीय वायुसेना के एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की बौखलाहट बढ़ गई है। पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आतंकियों को भारत में हमले करने की खुली छूट दे दी है तो वहीं आतंकी हमलों की आशंका के चलते दिल्ली समेत अन्य शहरों के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है। दोनों देशों के बीच तनाव लगातार बढ़ रहा है। जम्मू-कश्मीर के लेह, जम्मू, श्रीनगर और पठानकोट के एयरपोर्ट को हाईअलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षा कारणों से इन जगहों पर एयरस्पेस को बंद कर दिया गया है। कई व्यवसायिक विमानों की उड़ान रोक दी गई है। भारतीय एयरपोर्ट प्राधिकरण (AAI) से जुड़े सूत्रों के अनुसार जम्मू-कश्मीर के अलावा पंजाब के एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है।

यह भी पढें - पाकिस्तानी लड़ाकू विमान भारतीय सीमा के अन्दर घुसे.. कुछ नहीं कर पाए
भारत की एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की तरफ से सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। हमले के बाद से ही पाक की ओर से LoC पर जारी गोलीबारी के बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमान ने भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन किया और सीमा में उसके 2 विमान घुस आए। पाकिस्तान की इस हरकत के बाद जम्मू-कश्मीर और पंजाब के एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही रोक दी गई है। राज्य के लेह, जम्मू, श्रीनगर और पठानकोट के एयरपोर्ट को हाईअलर्ट पर रखा गया है। दोनों देशों के बीच युद्ध जैसे हालात पैदा हो गए हैं। पूरे पाकिस्तान में हवाई सेवाएं रद्द कर दी गई हैं। भारत में भी दिल्ली समेत अन्य शहर हाई अलर्ट पर हैं।


Uttarakhand News: dehradun airport at high alert pulwama attack surgical strick 2

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें