पाकिस्तानी F-16 को वायुसेना ने मार गिराया, डोभाल गृह मंत्रालय में, मिराज-2000 ने फिर भरी उड़ान

पाकिस्तानी एफ-16 विमान ने भारतीय एयरस्पेस का उल्लंघन किया, भारतीय वायुसेना ने उसे मार गिराया है। पाकिस्तान द्वारा बम गिराए जाने के बाद पुंछ, नौशेरा और आसपास के इलाकों में सभी स्कूल और प्रतिष्ठान बंद कर दिए गए हैं।

high alert pulwama attack surgical strike 2 mirage 2000 - पुलवामा हमला, pulwama attack, एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक, Surgical Strick, भारतीय वायुसेना, Indian Air force, Indian Air force Defence System, Mirage 2000, surgical strike 2, पाकिस्तानी ड्रोन, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पाकिस्तानी एफ-16 विमान ने भारतीय एयरस्पेस का उल्लंघन किया, भारतीय वायुसेना ने उसे मार गिराया है। पाकिस्तान द्वारा बम गिराए जाने के बाद पुंछ, नौशेरा और आसपास के इलाकों में सभी स्कूल और प्रतिष्ठान बंद कर दिए गए हैं। हाई अलर्ट पर नागरिकों को घर में रहने को कहा गया है। श्रीनगर, जम्मू में सभी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। सभी रनवे को भारतीय फाइटर विमानों के लिए खाली कराया गया है। इससे पहले भारत द्वारा आतंकी हमलों पर एयर स्ट्राइक करने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को परमाणु मुद्दे बातचीत के लिए उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी। भारतीय विमनों ने पाक विमानों को खदेड़ा दिया है और बताया जा रहा है कि कोई नुकसान नहीं हुआ है।

यह भी पढें - भारत के दो पायलट शहीद.. जम्मू कश्मीर के बडगाम में वायुसेना का लड़ाकू विमान क्रैश
इससे पहले जम्मू कश्मीर में बडगाम में भारतीय वायुसेना का एक लड़ाकू विमान आज बुधवार को क्रैश हो गया था। पहले बताया जा रहा था कि ये मिग-21 विमान था, जिसने जम्मू के श्रीनगर से उड़ान भरी थी। अभी मिल रही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो मिग-21 नहीं बल्कि एमआई-17 ट्रांसपोर्ट चॉपर है। इस सम्बन्ध में किसी भी जानकारी को हम जल्दी ही आप तक लाएंगे... ANI का ये ट्वीट भी देखिये..


Uttarakhand News: high alert pulwama attack surgical strike 2 mirage 2000

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें