एयर स्ट्राईक: कच्छ में भारत की सीमा में घुस रहा था पाकिस्तानी ड्रोन, सेना ने हवा में ही उड़ा दिया

कच्छ सीमा पर भारत की सीमा में घुस रहे पाकिस्तानी ड्रोन को सेना ने हवा में ही मार गिराया।

Drone destroyed revenge pulwama attack surgical strike 2 - पुलवामा हमला, pulwama attack, एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक, Surgical Strick, भारतीय वायुसेना, Indian Air force, Indian Air force Defence System, Mirage 2000, surgical strike 2, पाकिस्तानी ड्रोन, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बीती 4 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के 12 दिन के भीतर भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान को सबक सिखा दिया है। भारत की तरफ से हुई एयर स्ट्राइक से तिलमिलाए पाकिस्तान का कहना है कि इस हमले में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। एयर स्ट्राइक के बाद देशभर में लोग खुशी मना रहे हैं, जश्न के दौर के बीच एक बड़ी खबर कच्छ बॉर्डर से सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गुजरात की कच्छ सीमा पर भारतीय सेना ने एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया है। ये ड्रोन भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहा था। ये घटना सुबह साढ़े छह बजे की है। कच्छ बॉर्डर पर भारतीय सुरक्षा बलों ने पाकिस्तानी ड्रोन को हवा में उड़ते देखा, जिसके बाद भारतीय सेना ने ड्रोन को आकाश में ही मार गिराया।

यह भी पढें - पाकिस्तान ने जारी किए अपने तबाही के फोटोग्राफ, खुद दिया भारत की कार्रवाई का सबूत
यह भी पढें - पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक के बाद वायरल हो रहा सेना के जवानों का ये वीडियो.. देखिये
वायुसेना की एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान में हड़कंप मचा है। मंगलवार तड़के वायुसेना के 12 मिराज 2000 विमानों से बालाकोट और मुज्जफराबाद में जमकर बमबारी की। मुजफ्फराबाद, चकोटी, बालाकोट में कई इलाकों में बम गिराए, जिसमें 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबर है। भारत की जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान बौखला गया है। तिलमिलाई पाकिस्तानी सेना ने बॉर्डर पर गोलीबारी की। जम्मू के कनाचक और सांबा सेक्टर में भी जमकर फायरिंग हुई, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। यहां भारत की तरफ से की गई गोलीबारी में एक पाकिस्तानी रेंजर की मौत हो गई। राजस्थान में भी सीमा पार से फायरिंग होने की खबर है, गोलीबारी की आवाज से किसान डरे हुए हैं।


Uttarakhand News: Drone destroyed revenge pulwama attack surgical strike 2

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें