जय उत्तराखंड ! जापान में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे पौड़ी गढ़वाल के ये दो छात्र

पौड़ी के जीपी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज घुड़दौड़ी के दो छात्रों का चयन गेट्सबाई क्रिएटिव अवॉर्ड प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

Amit and Gaurav from GB Pant Uttarakhand Getsby Awards - गौरव मेलकानी, अमित राणा, पौड़ी गढ़वाल, गेट्सबाई क्रिएटिव अवॉर्ड, Amit Rana, Gaurav Malkani, Getsby Creative Awards, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के दो प्रतिभाशाली छात्र जल्द ही गेट्सबाई क्रिएटिव अवॉर्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करते दिखेंगे। ये छात्र हैं गौरव मेलकानी और अमित राणा जो कि जीपी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज घुड़दौड़ी के छात्र हैं। गौरव और अमित ने जापान की कंपनी गेट्सबाई की तरफ से आयोजित प्रतियोगिता के वीडियो और डिजिटल आर्ट श्रेणी में आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था, जिसमें पूरे देश से इन दोनों छात्रो का सेलेक्शन हुआ है। कंपटीशन की वीडियो कैटेगरी में गौरव मेलकानी, प्रवीन सेमवाल और अमित राणा ने मिलकर एक वीडियो बनाया था, जिसे लोगों की खूब सराहना मिली। उसी के आधार पर उन्हें वोट्स मिले, और उनका सेलेक्शन पक्का हो गया। इस प्रतियोगिता के लिए देशभर से लोगों ने वीडियोज भेजे थे, लेकिन सफलता पौड़ी के दो छात्रों के हाथ लगी।

यह भी पढें - Video: भारत के पहले ड्रोन फेस्टिवल का शुभारंभ, देहरादून बनेगा देश का पहला ड्रोन प्रशिक्षण केन्द्र
गौरव मेलकानी का सेलेक्शन वीडियो कैटेगरी में हुआ है, जबकि अमित राणा डिजिटल आर्ट्स कैटेगरी में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। ये दोनों छात्र एक से तीन मार्च तक आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। प्रतियोगिता का आयोजन जापान में होगा। भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले ये दो छात्र एशिया के 12 देशों के साथ फाइनल प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। दोनों की इस उपलब्धि से क्षेत्र में खुशी का माहौल है। उन्हें बधाई देने के लिए लोगों का तांता लगा है। अमित और गौरव ने अपनी सफलता का श्रेय परिजनों, टीचर्स और अपने दोस्तों को दिया। जापान में होने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए दोनों बेहद उत्साहित हैं, उन्होंने कहा कि वो कंपटीशन में जीत हासिल कर देश का नाम रोशन करना चाहते हैं।


Uttarakhand News: Amit and Gaurav from GB Pant Uttarakhand Getsby Awards

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें