शहीद मेजर चित्रेश के पिता ने वायुसेना को सलाम किया.. सर्जिकल स्ट्राईक पर कही बड़ी बात

पुलवामा शहीदों की तेहरवीं से पहले ही भारतीय वायु सेना ने आतंकिस्तान की बखिया उधेड़ दी है.. शहीद चित्रेश के पिता ने भी वायु सेना की कार्यवाही को सलाम किया है।

Major Chitresh Bisht father on Surgical Strike - Major Chitresh Bisht, Major Chitresh, देहरादून, मेजर चित्रेश बिष्ट, राजौरी, शहीद, dehradun, Surgical Strike, सर्जिकल स्ट्राईक, मिराज 2000, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

इंडियन एयरफोर्स ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों की शहादत का बदला ले लिया है। एयर फोर्स के फाइटर जेट्स ने लाइन ऑफ कंट्रोल पार कर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर हमला कर 1000 किलो बम बरसाए। जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों में हुई तबाही की खबरों ने पाकिस्तान को हिलाकर रख दिया है। जानकारी के अनुसार 26 फरवरी की रात करीब साढ़े तीन बजे इंडियन एयरफोर्स के मिराज 2000 फाइटर जेट्स ने एलओसी पर स्थित आतंकी ठिकानों पर खूब बमबारी की और इन्हें पूरी तरह तबाह कर दिया। इस हमले में 300 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है। देहरादून के शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के पिता ने इस वक्त भारतीय वायु सेना को सेल्यूट करते हुए ख़ास बात कही।

यह भी पढें - पुलवामा का बदला..डोभाल, रावत और धस्माना की प्लानिंग...फिर हुई सर्जिकल स्ट्राइक
देहरादून के मेजर चित्रेश बिष्ट 16 फरवरी को कश्मीर के राजौरी में IED को डिफ्यूज करते वक्त धमाके में शहीद हो गए थे। उनके पिता ने पीओके में आज हुई एयर स्ट्राइक पर वायुसेना को सलाम किया है। शहीद मेजर के पिता एसएस बिष्ट ने कहा कि आज पीओके में हुई एयर स्ट्राइक उचित समय पर लिया गया फैसला है। लेकिन ये केवल पांच प्रतिशत ही है। शहीद चित्रेश के पिता बोले कि तीनों सेनाएं मिलकर पाकिस्तान से बदला लें। आतंकियों का नाम लेकर वहां की सेना आतंक फैलाने का काम करती है, बेटे की शहादत का बदला अभी और बड़ा होना चाहिए। आज की कार्रवाई के लिए उन्होंने भारतीय वायुसेना के पाइलेट्स को सलाम किया। बता दे कि शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट कश्मीर के राजौरी में आईईडी धमाके में शहीद हो गए थे। सात मार्च को उनकी शादी होने वाली थी।


Uttarakhand News: Major Chitresh Bisht father on Surgical Strike

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें