MTV रोडीज में दिखेगी उत्तराखंड पुलिस की कांस्टेबल, गजब की बॉक्सिंग स्किल्स से पक्की की अपनी जगह

उत्तराखंड पुलिस की कांस्टेबल अंकिता पाठक का सेलेक्शन रोडीज शो के मुंबई राउंड के लिए हुआ है, जल्द ही वो टीवी पर नजर आएंगी..

uttarakhand police constable ankita pathak - उत्तराखंड पुलिस कांस्टेबल, उत्तराखंड पुलिस , अंकिता पाठक, MTV Rodies, Uttarakhand Police Constable, Uttarakhand Police ANkita Pathak, अंकिता पाठक, रोडीज, ऊधमसिंहनगर, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड पुलिस के प्रतिभावान जवान हर क्षेत्र में अपने हुनर का लोहा मनवा रहे हैं, इस कड़ी में ताजा नाम महिला कांस्टेबल अंकिता पाठक का है, जिन्हें आप जल्द ही टीवी पर देखेंगे। उत्तराखंड की इस बेटी का सेलेक्शन लोकप्रिय शो एमटीवी रोडीज रियल हीरो के लिए हुआ है। अंकिता टीवी की दुनिया में छाने के लिए तैयार है, जल्द ही वो टीवी शो में नजर आएंगी। एमटीवी के रोडीज शो में हिस्सा लेने के लिए अंकिता ने काफी तैयारी की थी। उन्होंने दिल्ली में ऑडिशन दिया था, इस दौरान अपनी हाजिरजवाबी से अंकिता ने निर्णायकों का दिल जीत लिया। ऑडिशन में पास होते ही अंकिता का मुंबई का टिकट पक्का हो गया, अंकिता अब मुंबई में होने वाले राउंड में हिस्सा लेंगी। ये रोडीज का 16वां सीजन है, जिसमें अंकिता अपना दमखम दिखाएंगी।

यह भी पढें - उत्तराखंड में श्रमिकों को बढ़े हुए वेतन की सौगात, अब 8300 रुपये होगा न्यूनतम वेतन
उत्तराखंड पुलिस की महिला कांस्टेबल अंकिता 23 साल की हैं। वो मूलरूप से ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर की रहने वाली हैं। इस वक्त वो हल्द्वानी में तैनात हैं। बेहद प्रतिभाशाली अंकिता के पिता किसान हैं, जबकि मां गृहणी है। अंकिता एक ट्रेंड बॉक्सर भी हैं। उन्होंने पुलिस की स्टेट चैंपियनशिप जीती है। इस वक्त अंकिता शो की तैयारी कर रही हैं, यही वजह है कि वो नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं ले पाईं। अंकिता कहती हैं कि वो आसमान छूना चाहती हैं, इस शो के जरिए वो उन लड़कियों को दुनिया जीत लेने का हौसला देना चाहती हैं, जिन्हें अक्सर बड़े सपने देखने से रोका जाता है। अंकिता अपने घर की बड़ी बेटी हैं, उनके दो छोटे भाई हैं। परिवार में बड़ी होने की वजह से उन्हें हमेशा से अपनी जिम्मेदारी का अहसास रहा है। अब अंकिता रोडीज के जरिए अपनी बॉक्सिंग और स्टेमिना का लोहा मनवाएंगी। शो को लेकर अंकिता बेहद उत्साहित हैं। वो जल्द ही अगले राउंड में नजर आएंगी।


Uttarakhand News: uttarakhand police constable ankita pathak

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें