पौड़ी गढ़वाल में रफ्तार का कहर, गहरी खाई में गिरी बोलेरो.. 3 की मौत

कोटद्वार में दिल्ली से बैजरो जा रही बोलेरो गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

3 died as bolero collapsed in ditch pauri garhwal - Pauri Garhwal, Accident, पौड़ी गढ़वाल, पौड़ी, दुर्घटना, over speeding, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

कोटद्वार में रफ्तार के कहर ने तीन लोगों की जान ले ली। नजीबाबाद-बुवाखाल नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार बोलेरो गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा सोमवार तड़के हुआ, जब दिल्ली से बैजरो जा रहा बोलेरो वाहन संख्या यूके12टीए0962 दुगड्डा से करीब 5 किलोमीटर आगे बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है। हादसे में दो पुरुषों और एक महिला की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बोलेरो में एक ही परिवार के सदस्य सवार थे, जो कि दिल्ली से बैजरो जा रहे थे...इसी दौरान ये हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही लैंसडाउन पुलिस, एसडीआरएफ की टीम और फायर सर्विस के जवान मौके पर पहुंचे और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया।

यह भी पढें - उत्तराखंड : मंगलवार को 6 जिलों तेज बारिश का अलर्ट, पहाड़ों में बर्फबारी की चेतावनी
उत्तराखंड में हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कोटद्वार-पौड़ी हाईवे पर हुए हादसे में 50 साल की माहेश्वरी देवी, 52 साल के विनोद सिंह रावत और 36 साल के अरविंद सिंह की मौत हो गई है। मृतक चौरखंड बेदीखाल के रहने वाले थे। सूरज, दिनेश रावत, नरेश सिंह, यशवंत सिंह और आनंद सिंह हादसे में बुरी तरह घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है...जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Uttarakhand News: 3 died as bolero collapsed in ditch pauri garhwal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें