जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़..DSP अमन ठाकुर शहीद

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस बीच दुखद खबर ये है कि डीएसपी अमन ठाकुर शहीद हो गए हैं।

dsp aman kumar martyer in jammu kashmir - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, डीएसपी अमन कुमार, कुलगाम मुठभेड़,Uttarakhand, Uttarakhand News, DSP Aman Kumar, Kulgam encounter, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है। सेना के जवानों ने तीन आतंकियों को घेरा और मार गिराया। इस बीच खबर आ रही है कि आतंकियों की गोली से एसओजी के डीएसपी अमन कुमार शहीद हो गए हैं। खबर है कि अमन कुमार ठाकुर के अलावा उनके बॉडीगार्ड जख्मी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इलाके में दो से तीन आतंकी अभी भी छिपे हैं। आतंकियों की फायरिंग में डीएसपी अमन कुमार ठाकुर के सिर में गोली लगी थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खबर मिली थी और इसकी सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के तुरिगाम इलाके में घेराबंदी शुरू कर दी। इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया।

यह भी पढें - देवभूमि के जांबाज को मिलेगा सेना मेडल, बारामुला में दुश्मन के कमांडर को ढेर किया था
आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की और इसके बाद सेना की जवाबी कार्रवाई शुरू हुई। आपको बता दें कि पुलवामा में हुए हमले के बाद से ही सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज कर दिया है। हाल ही में जैश ए मोहम्मद के आतंकी गाजी को मौत के घाट उतार दिया गया था। गाजी के अलावा जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हिलाल को भी सुरक्षा बलों ने मार गिराया था।



Uttarakhand News: dsp aman kumar martyer in jammu kashmir

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें