Video: यमकेश्वर रोड पर गहरी खाई में गिरी कार, 6 लोग गंभीर रूप से घायल..देखिए

यमकेश्वर रोड के पास कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है।

road accident at yamkeshwar road uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, यमकेश्वर, यमकेश्वर हादसा, उत्तराखंड रोड एक्सीडेंट,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Yamaskeshwar, Yamaskeshwar Incident, Utta, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

ऋषिकेश में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यमकेश्वर रोड के पास कार बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि हादसे के बारे में 108 सेवा को सूचना दे दी गई थी, इसके बावजूद 108 सेवा की एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची, जिस वजह से घायलों को इलाज मिलने में देरी हुई। हादसा दिउली के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार से आ रही कार संख्या UK 07 AH 4931 बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। इसके बाद तो मौके पर ही हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी इस बारे में सूचना दी। हादसे की खबर मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और घायलों को कार से बाहर निकाला।

यह भी पढें - उत्तराखंड में भीम आर्मी के ‘रावण’ का शर्मनाक बयान..‘पुलवामा हमला झूठा था’
कार में सवार सभी लोग मांगता गांव और ऋषिकेश के चंद्रेश्वर नगर के रहने वाले हैं। घायलों में कमलेश (28वर्षीय), सोनिया (25वर्षीय), साहिल (15वर्षीय), साक्षी (12वर्षीय), सुमित (22वर्षीय) और कौशल (19वर्षीय) शामिल हैं। सभी घायलों का एम्स में इलाज चल रहा है, फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। देश के बड़े न्यूज नेटवर्क ईटीवी ने इस पर वीडियो तैयार किया है, संवाददाता विनय पांडे की ये रिपोर्ट आप भी देखिए।

पुलिस और फायर सर्विस के जवानों ने सभी घायलों को रेस्क्यू कर ऋषिकेश के निर्मल आश्रम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को एम्स हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे के वक्त कार सवार लोग मंदिर से दर्शन कर ऋषिकेश वापस लौट रहे थे, इसी दौरान कार के ड्राइवर ने तीव्र मोड़ के पास कार पर से नियंत्रण खो दिया। ड्राइवर कार को संभाल नहीं पाया, जिस वजह से कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी।


Uttarakhand News: road accident at yamkeshwar road uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें