उत्तर प्रदेश के भदोही में ब्लास्ट..अब तक 10 लोगों की मौत, फॉरेंसिक टीम मौके पर

यूपी के भदोही में एक बड़ी घटना हुई है। बताया जा रहा है कि एक मकान में ब्लास्ट हुआ है और अब तक 10 लोगों की मौत की खबर है।

BLAST IN BHADOHI UP - भदोही ब्लास्ट, भदोही, उत्तर प्रदेश, यूपी धमाका, Bhadohi blast, Bhadohi, Uttar Pradesh, UP blast, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तर प्रदेश के भदोही में ब्लास्ट हुआ है। इस विस्फोट में 10 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के रोहता बाजार में एक मकान में विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में 10 लोगों की जान चली गई। जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद का कहना है कि कलियर मंसूरी नाम के शख्स के घर में विस्फोट हुआ। उधर स्थानीय लोगों का कहना है कि मंसूरी अवैध तरीखे से पटाखे बनाता था। जिलाधिकारी का कहना है कि फोरेंसिक टीम और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंच चुकी हैं। उधर आईजी पीयूष श्रीवास्तव ने दस लोगों की मौत की पुष्टि की है। खबर है कि मलबे में अभी कुछ लोग और दबे हो सकते हैं। फिलहाल बचाव और राहत ऑपरेशन जारी है। पुलिस का कहना है कि विस्फोट में गंभीर रूप से घायल चार लोगों को हॉस्पिटल भेजा गया है।

ये धमाका इतना जबरदस्त था कि पूरा मकान ध्वस्त हो गया। आसपास के मकानों में भी धमाके की वजह से दरारें आ गई हैं। बताया जा रहा है कि इस धमाके की आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। यहां तक कि आसपास का इलाका भी इस धमाके से थर्रा उठा।


घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और राहत का काम शुरू किया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल दस लाशें बाहर निकाली गई हैं। बताया जा रहा है कि इस धमाके में बंगाल का एक मजदूर गंभीर रूप से घायल है, उसकी हालत चिंताजनक बनी है। ये धमाका कैसे हुआ और क्या ये किसी साजिश के तहत किया गया है? फिलहाल फॉरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है।


Uttarakhand News: BLAST IN BHADOHI UP

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें