उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा..रफ्तार के कहर ने छीनी दो परिवारों की खुशियां

उत्तराखंड में तेज रफ्तार कार ने दो भाइयों को कुचल दिया। एक 8 बहनों का इकलौता भाई था, तो दूसरा अपने पीछे 3 बच्चियों, पत्नी और भाई को छोड़ गया है।

road accident in uttarakhand two people died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड हादसा, उत्तराखंड रोड एक्सीडेंट, काशीपुर, देहरादून,Uttarakhand, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Road Accident, Kashipur, Dehradun, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में रफ्तार के कहर ने दो घरों की खुशियां छीन ली। घर से ड्यूटी के लिए निकले दो भाईयों को तेज रफ्तार से आ रही कार ने कुचल दिया। एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक हादसे में राजू और राजेश नाम के दो भाइयों की मौत हो गई। दोनों ममेरे-फुफेरे भाई थे, घर का खर्चा चलाने की जिम्मेदारी राजू और राजेश पर ही थी...उनकी मौत से घर में मातम पसरा है, साथ ही अब परिवार की आजीविका कैसे चलेगी इसकी चिंता भी परिजनों को सता रही है। हादसे में कार सवार 6 लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद से कार चालक फरार है, बताया जा रहा है कि कार चालक को अचानक झपकी आ गई थी, जिस वजह से ये हादसा हुआ। पलक झपकते ही दो परिवारों की खुशियां छीन गईं। कार में सवार लोग मरीज का इलाज कराकर देहरादून से वापस लौट रहे थे, कि तभी ये हादसा हो गया।

यह भी पढें - देहरादून से लापता हुई 12वीं की छात्रा, यूपी के मिर्जापुर में मिली लाश
हादसा काशीपुर के मुकंदपुर गांव के पास हुआ, जहां बाइक पंचर होने के बाद राजू औऱ राजेश सड़क किनारे खड़े हो बस का इंतजार कर रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही कार ने दोनों को कुचल दिया। 20 साल का राजू 8 बहनों का अकेला भाई था। एक बहन की शादी हो चुकी है, जबकि 7 बहनें अभी अविवाहित हैं। राजू के पिता डेढ़ साल पहले सड़क हादसे में घायल हो गए थे, तब से राजू ही परिवार की जिम्मेदारी उठा रहा था। 15 मार्च को उसकी छोटी बहन की शादी होनी थी, लेकिन बहन की बारात घर आती, इससे पहले ही भाई की अर्थी घर से उठ गई। मृतक राजेश भी अपने पीछे पत्नी, तीन छोटी बच्चियों और दिव्यांग भाई को बिलखता हुआ छोड़ गया है। राजेश और राजू सरिया फैक्ट्री में सफाईकर्मी थे। हादसे में कार सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें रुद्रपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। फरार कार चालक की तलाश जारी है।


Uttarakhand News: road accident in uttarakhand two people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें