देहरादून में आर्मी अफसर की पत्नी से पुलिस ने की बदसलूकी, पत्रकार और ड्राइवर को पीटा!

ये हाल है मित्र पुलिस का? अगर ये सच है तो पुलिस के इकबाल पर सवाल उठना लाज़िमी है। पढ़िए ये पूरी खबर

dehradun police missbehaive with major wife says report - उत्तराखंड, उत्तराखंड पुलिस, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, देहरादून पुलिस,Uttarakhand, Uttarakhand Police, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand News, Dehradun, Deh, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

मित्र पुलिस से आप क्या उम्मीद करते हैं ? सुरक्षा की उम्मीद ? मित्रवत व्यवहार की उम्मीद ? कानून व्यवस्था बनाए रखने की उम्मीद ? सही को सही और गलत को गलत कहने की उम्मीद? क्या होगा...जब ये सारी उम्मीदें टूट जाएं? बीती रात देहरादून से ऐसी खबर आई है, जो वास्तव में पुलिसिया इकबाल पर सवाल खड़े करती है। खबर है कि देहरादून में आर्मी अफसर की पत्नी से बदसलूकी की गई, पत्रकार को पीटा गया, ड्राइवर को पीटा गया। खबर है कि पुलिसकर्मी नशे में धुत थे और आरोप ये भी है कि नशे में धुत होकर इन पुलिसकर्मियों ने आर्मी अफसर की पत्नी से बदसलूकी की है। क्यों ? किसलिए? वजह क्या थी? इन सवालों के जवाबों का भी इंतजार है। अब तक मिली जानकारी कहती है कि इस मामले में सिविल पुलिस के साथ सीपीयू पुलिस भी थी।

यह भी पढें - सतपाल महाराज के बयान से तिलमिलाई महबूबा मुफ्ती, ट्विटर पर कहा ‘शर्मनाक है’
बदसलूकी का आलम ये था कि मौके पर ही ड्राइवर को पीटा गया। इस सूचना पर जब एक पत्रकार थाने पहुंचा तो उसे भी पुलिसकर्मियों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। आम पब्लिक अगर सड़क पर शराब पीकर घूमती है, तो एल्कॉहल टेस्ट होता है, जो कि होना भी चाहिए, लेकिन क्या ये बात कानून के रखवालों पर लागू नहीं होती? खबर है कि उन सिपाहियों का एल्कॉहल टेस्ट तक नहीं किया गया। यानी मामला दबाने की पूरी कोशिश हुई ? अब जब बवाल बड़ा तो, खबर आ रही है कि दो सिपाहियों को निलंबित करने के आदेश दे दिए गए हैं। हाल ही में पुलवामा अटैक हुआ, तो पूरे देश में आंसुओं और संवेदनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा था। देहरादून के भी दो जांबाज मेजर शहीद हुए हैं। इस बीच देहरादून में ही आर्मी अफसर की पत्नी बदसलूकी की खबर आए, तो खाकी पर सवाल उठेंगे ही।


Uttarakhand News: dehradun police missbehaive with major wife says report

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें