राहुल गांधी के देहरादून आने की चर्चाएं, शहीदों के परिजनों से मिलने आ सकते हैं

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के देहरादून आने की चर्चाएं हैं, बताया जा रहा है कि वो शहीदों के परिजनों से मिलने आ सकते हैं।

rahul gandhi may visit uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, राहुल गांधी, राहुल गांधी उत्तराखंड, राहुल गांधी देहरादून, देहरादून, देहरादून न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Rahul G, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर कांग्रेस नेता बीजेपी सरकार से जवाब मांग रहे हैं, आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच खबर है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शहीदों के परिजनों से मिलने के लिए जल्द ही देहरादून पहुंच सकते हैं। हालांकि राहुल गांधी के दौरे की फिलहाल कांग्रेस ने अधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं की है, लेकिन उनके देहरादून आने की चर्चाएं जोरों पर हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देहरादून में शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट और मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल के परिजनों से मुलाकात करेंगे। जिस तरह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अचानक शामली में शहीद के घर उनके परिजनों से मिलने पहुंच गए थे, उसी तरह वो देहरादून आ सकते हैं। आपको बता दें कि कांग्रेस इस वक्त पीएम मोदी पर हमलावर हो गई है और कह रही है कि जिस वक्त पुलवामा में जवान शहीद हो रहे थे उस वक्त पीएम मोदी उत्तराखंड में शूटिंग में बिज़ी थे।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी ट्विटर पर लिखा है कि ‘पुलवामा में 40 जवानों की शहादत की खबर के तीन घंटे बाद भी ‘प्राइम टाइम मिनिस्टर’ फिल्म शूटिंग करते रहे। देश के दिल व शहीदों के घरों में दर्द का दरिया उमड़ा था और वे हँसते हुए दरिया में फोटोशूट पर थे’।


उधर राहुल गांधी के देहरादून आने की चर्चाओं के बीच पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शहीद मेजर चित्रेश और शहीद मेजर विभूति शंकर के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने शोक में डूबे शहीदों के परिजनों को सांत्वना दी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि शहीदों के बलिदान की कोई कीमत नहीं हो सकती, देश की सेवा में अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले जवानों की शहादत देश कभी नहीं भूलेगा। उन्होंने शहीद मेजर विभूति शंकर के परिजनों को भी मदद का भरोसा दिलाया। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अचानक दून आने की चर्चा है। फिलहाल उनके कार्यक्रम की अधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं हो पाई है।


Uttarakhand News: rahul gandhi may visit uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें