शहीद विभूति ढौंडियाल के घर पहुंची इंदिरा हृदयेश, फोटो खींचने पर फूटा परिजनों का गुस्सा

बात शहीद के परिजनों को सांत्वना देने की थी। लेकिन फोटो खींची जा रही थी...ऐसे में परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा।

family members of martyre vibhuti dhaundiyal angry over photographs - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, शहीद विभूति ढौंडियाल, देहरादून, देहरादून न्यूज, उत्तराखंड शहीद,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Shahid Vibhuti Dhondial, Deh, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आखिर ऐसा क्या हुआ कि शहीद विभूति ढौंडियाल के परिजनों ने उत्तराखंड में कांग्रेस नेता इंदिरा हृदयेश को खरी-खोटी सुना दी? आज बात उस खबर की, जो हर किसी की संवेदनाओं से जुड़ी है। क्या शहादत के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंकी जा रही हैं? दरअसल देहरादून में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश शहीद मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल के घर पहुंची, वहां जाकर उन्होंने संवेदना व्यक्त की। एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक इस दौरान उनके साथ कुछ लोग भी वहां गए थे। आरोप है कि वो लोग मोबाइल से शहीद परिवार की फोटो लेने लगे। कुछ ने तो वीडियो बनाना भी शुरू कर दिया। इससे शहीद के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। शहीद के परिजनों ने न केवल उन लोगों को खरी खोटी सुनाई बल्कि नेता प्रतिपक्ष को भी खूब खरी-खरी सुनाई। शहीद के परिजनों ने अपील की है कि उन्हें इस तरह परेशान न करें।

जब मौके पर गुस्सा बढ़ा, तो नेता प्रतिपक्ष को वहां से लौटना पड़ा। शहीद के परिवार का कहना है कि इस वक्त वो असहनीय पीड़ा से गुजर रहे हैं और कुछ लोग संवेदना के नाम पर उनकी प्राइवेसी से खेल रहे हैं। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के पिंगलिना में आतंकी मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल शहीद हो गए थे। बीते साल अप्रैल में ही उनकी शादी हुई थी। वो तीन बहनों के अकेले भाई थे। परिवार का कहना है कि विभूति की निज़ी जिंदगी के कुछ वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं और सहानुभूति जताई जा रही है। इससे पहले शहीद विभूति की पत्नी निकिता भी कह चुकी हैं कि हमें किसी की संवेदनाएं नहीं चाहिए। इस बीच नेता प्रतिपक्ष और उनके साथ आए लोगों को शहीद के परिवार के गुस्से का शिकार होना पड़ा।


Uttarakhand News: family members of martyre vibhuti dhaundiyal angry over photographs

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें