देहरादून में टी-20 मैच, अफगानिस्तान के दर्शकों ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

देहरादून में हुए टी-20 मैच में रिजल्ट चाहे जो भी रहा हो, लेकिन यहां एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला।

afgan cricket fans in dehradun stadioum - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, देहरादून क्रिकेट स्टेडियम, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, Dehradun Cric, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पुलवामा अटैक के बाद से हिन्दुस्तान में तो गुस्सा दिख रहा है, लेकिन दुनिया के कई मुल्क ऐसे हैं, जो इस आतंक के खिलाफ मुहिम में भारत का साथ दे रहे हैं। ऐसी ही एक नज़ारा देहरादून में देखने को मिला। दरअसल देहरादून स्टेडियम में टी-20 मैच खेला जा रहा था। ये मैच अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच चल रहा था। इस बीच पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से स्टेडियम गूंज उठा। नज़र गई...तो अफगानिस्तान से आए क्रिकेट फैंस पाकिस्तान-मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। बड़ी संख्या में अफगानिस्तानी दर्शक पाकिस्तान मुर्दाबाद की नारेबाजी कर रहे थे। मैच के दौरान ये वाकया कई बार हुआ। अफगानिस्तान के दर्शकों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। बस फिर क्या था...भारतीय दर्शकों ने भी पूरी गर्मजोशी से उनका साथ दिया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से देहरादून का इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम गूंज उठा।

आपको बता दें आतंकवाद से अफगानिस्तान भी त्रस्त है। बार बार पाकिस्तान की तरफ से अफगानिस्तान में आतंकी हमले कराए जाते हैं और इसका जवाब देने के लिए अफगानिस्तान भारत का साथ देना चाहते है। पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान ने भी यूएन सिक्योरिटी काउंसिल में शिकायत दर्ज कराई है। अफगानिस्तान का कहना है कि पाकिस्तान के तालीबान के साथ ताल्लुकात हैं। अफगानिस्तान लंबे समय से आतंक से ग्रसित रहा है और वहां हमले करने वाले कई आतंकी संगठन पाकिस्तान में सुरक्षित बैठे हैं। अफगानिस्तान ही नहीं ईरान ने भी पाकिस्तान पर चरमपंथियों को पनाह देने का आरोप लगाया है। ईरान ने कहा है कि पाकिस्तान को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। इसका गुस्सा देहरादून में देखने को मिला। आपको बता दें कि अफगानिस्तान-आयरलैंड के बीच खेले गए मैच को देखने के लिए करीब दो हजार लोग पहुंचे।


Uttarakhand News: afgan cricket fans in dehradun stadioum

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें