PM मोदी उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग कर रहे थे, पुलवामा में जवान शहीद हो रहे थे- कांग्रेस

लीजिए...पुलवामा अटैक को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस ने पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे पर ही निशाना साधा है।

randeep surjewala on pm modi - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पीएम मोदी उत्तराखंड, मोदी उत्तराखंड, कांग्रेस, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, PM Modi Uttarakhand, Modi Uttarakhand, Congr, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पुलवामा में आतंकी हमला हुआ...7 दिन तक कांग्रेस चुप रही और अब प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए पीेम मोदी पर ही निशाना साध दिया। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए, उधर पीएम मोदी उत्तराखंड के कॉर्बेट पार्क में एक फिल्म की शूटिंग में बिज़ी थे। रणदीप सुरजेवाला ने सवाल किया कि ‘क्या दुनिया में ऐसा कोई पीएम है?’ रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पीएम मोदी शाम 6 बजकर 10 मिनट तक शूटिंग कर रहे थे जबकि पुलवामा में हमारे जवान शहीद हो चुके थे। उन्होंने कहा कि ‘आतंकी हमले में जवानों की शहादत के बाद देश के कई घरों में चूल्हे नहीं जले और पीएम उत्तराखंड के रामनगर के गेस्ट हाउस में चाय नाश्ता कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने कहा कि ‘शायद ही दुनिया के किसी देश का पीएम ऐसा हो।

सुरजेवाला ने कहा कि ‘‘पुलवामा हमले के बाद भी पीएम क़र्बेट में बोट की सवारी करते रहे, उनकी सभाएं नहीं रुकीं। देश शोक में डूबा है और पीएम मोदी सैर-सपाटे के लिए विदेश चले गए हैं’’। उन्होंने कहा कि ‘देश पुलवामा के कायराना हमले पर कार्रवाई की मांग करता है लेकिन पीएम मोदी राजधर्म भूलकर राज बचाने में लगे हैं’। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘सत्ता की भूख में मोदी इंसानियत को भूल गए हैं’।



Uttarakhand News: randeep surjewala on pm modi

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें