पुलवामा में फिर से आतंकी हमला, मेजर वीएस ढौंडियाल समेत 4 जवान शहीद

दक्षिणी कश्मीर का पुलवामा एक बार फिर से आतंकियों की गोलियों से दहल उठा। मेजर वीएस ढौंडियाल समेत 4 जवान शहीद हो गए।

PILWAMA ATTACK MAJOR VS DHAUNDIYAL MARTYER - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, पुलवामा अटैक, पुलवामा आतंकी हमला, मेजर वीएस ढौंडियाल, Uttarakhand, Uttarakhand News, Pulwama Attack, Pulwama Terror Attack, Major VS Dhondiyal, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में पांच दिन के भीतर दूसरी बड़ी आतंकी वारदात हुई है। इस बार सेना के एक मेजर समेत 4 जवान शहीद हो गए हैं। खबर है कि पुलवामा के पिंगलान इलाके में रविवार रात से मुठभेड़ जारी है। दरअसल खबर है कि यहां सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में शामिल जैश ए मोहम्मद के तीन कमांडर फंसे हुए हैं। मुठभेड़ के बाद पुलवामा में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। इस मुठभेड़ में राष्ट्रीय राइफल्स के मेजर वीएस ढौंडियाल, हेड कांस्टेबल सेवाराम, सिपाही अजय कुमार और सिपाही हरि सिंह के रूप में हुई है। इस मुठभेड़ में एक जवान गंभीर रूप से घायल है। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के पिंगलिन इलाके में रविवार रात लगभग डेढ़ बजे ये मुठभेड़ शुरू हुई और अभी तक जारी है। दो से तीन आतंकियों के घिरे होने की सूचना है। पूरे इलाके को घेरकर ऑपरेशन को अंजाम दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि पुलवामा जिले के लेथपोरा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला हुआ था। इसके बाद पूरे इलाके में सुरक्षा बलों की तरफ से सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है। हमले वाले दिन 15 गांवों को घेरकर कासो चलाया गया था। इस दौरान करीब 10 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया था। सुरक्षा एजेंसियां इनसे पूछताछ कर रही हैं और हमले को लेकर सूचनाएं निकालने की कोशिश में जुटी हुई हैं।


Uttarakhand News: PILWAMA ATTACK MAJOR VS DHAUNDIYAL MARTYER

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें