देहरादून: आतंकी हमले का समर्थन करने वाला कश्मीरी छात्र गिरफ्तार .. देवभूमि अलर्ट पर

पुलवामा में आतंकी हमले का समर्थन करने वाले कश्मीरी छात्र को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि पुलिस अधिकारी अभी गिरफ्तारी की पुष्टी नहीं कर रहे।

kashmiri student under arrest pulwama attack - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, दीपक रावत, दीपक रावत पुलवामा शहीद,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Deepak Rawat, Deepak Rawat Pulwama Shaheed, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले का समर्थन करने वाले देहरादून के कश्मीरी छात्र को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ आरोपी छात्र को किसी गुप्त जगह लेकर गई है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी छात्र का नाम कैशर राशिद है, जो की सुभारती मेडिकल कॉलेज से बीएमआरआईटी फस्र्ट इयर का स्टूडेंट है। गुरुवार शाम सेना पर आतंकी हमले के बाद कश्मीरी छात्र ने हमले के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। पोस्ट देखते ही लोगों का गुस्सा भड़क गया, लोग सुभारती इंस्टीट्यूट के बाहर इकट्ठे होकर प्रदर्शन करने लगे। बताया जा रहा है कि एसटीएफ ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि पुलिस अधिकारी इस बारे में अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। इसी बीच खबर मिल रही है कि एक और कश्मीरी छात्र ने सुरक्षा बलों पर हमले का समर्थन किया है। पुलिस और एलआईयू इस दूसरे छात्र के बारे में जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में कश्मीरी छात्रों को लेकर बवाल...जगह जगह होंगे वेरिफिकेशन
सोशल साइट्स पर कश्मीरी छात्रों की अपमानजनक पोस्ट को लेकर लोगों में आक्रोश है। कैशर राशिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन दिनों कैशर राशिद के कॉलेज में छुट्टी चल रही है, लेकिन वो वैलेंटाइन-डे मनाने के लिए देहरादून आया हुआ था। वहीं सुद्धोवाला के एक इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्र सैयद मुसैद की पोस्ट भी वायरल हुई है। इस पोस्ट में आतंकी हमले का समर्थन करते हुए, सुरक्षाबलों के लिए अपमानजनक टिप्पणी की गई है। इस पोस्ट में छात्र जिस यूनिफार्म में दिख रहा है, वो दून के एक निजी संस्थान की है। मामला सामने आने पर एलआईयू ने उसके कॉलेज में पूछताछ की हालांकि सैयद मुसैद के दाखिले की पुष्टी नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि वो दून में एक साल पढ़ाई करने के बाद दिल्ली चला गया है। सुरक्षा एजेंसियां उसके बारे में जानकारी जुटा रही हैं।


Uttarakhand News: kashmiri student under arrest pulwama attack

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें