देहरादून: शहीदों का अपमान करने वाले कश्मीरी छात्र को मिलेगी कठोर सजा- त्रिवेंद्र

देहरादून में जिस छात्र ने शहीदों का अपमान किया है, उस छात्र पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी और कठोर सजा मिलेगी।

action on kashmiri student in dehradun - subharti university, kashmiri students in dehradun, सुभारती यूनिवर्सिटी, कश्मीरी स्टूडेंट्स, देहरादून, dehradun, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून के सुभारती मेडिकल कालेज के कश्मीरी छात्र ने जो कुछ भी किया, उसका अंजाम अब उसे भुगतना होगा। जवानों की शहादत का मखौल उड़ाना अब उसे भारी पड़ने वाला है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए कठोर कार्रवाई करने का भरोसा दिया है। आपको बता दें कि इस छात्र का नाम क्यासिर रशीद बताया जा रहा है और ये फेसबुक पर जवानों की शहादत का जश्न मना रहा था। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो कश्मीर छात्र ने वो पोस्ट हटा दी। इस पोस्ट का स्क्रीन शॉट भी हम आपको दिखा रहे हैं। इस बीच खबर है कि सुभारती मेडिकल कालेज के इस कश्मीरी छात्र के खिलाफ तमाम संगठनों ने उग्र प्रदर्शन शुरू कर दिया है। सैनिकों की शहादत पर अभद्र टिप्पणी करने वाले की गिरफ्तारी को लेकर इन संगठनों ने सुभारती मेडिकल कॉलेज को घेर लिया है और तोड़फोड़ शुरू कर दी है।

यह भी पढें - देहरादून में कश्मीरी छात्र ने किया पुलवामा शहीदों का अपमान, मचा बवाल
एक तरफ पुलवामा में सीआरपीएफ के सैनिकों पर आतंकी हमला हुआ, देश स्तब्ध है। 37 वीर जवानों की शहादत से हर कोई दुखी है, गुस्से में है और खून उबाल मार रहा है। लेकिन देहरादून के एक मेडिकल कालेज में पढने वाले कश्मीरी छात्र ने इस घाव पर नमक छिड़कने का काम किया है। सवाल ये है कि आखिर शहीदों की शहादत का ऐसा अपमान क्यों ? क्यों घर में बैठे चंद जयचंद इस शहादत का मजाक उड़ा रहे हैं? किसने इन्हें ऐसा अधिकार दिया ? कौन हैं ऐसे लोग जो सिर्फ और सिर्फ माहौल बिगाड़ना जानते हैं ? क्यों ऐसे अराजक तत्वों को देवभूमि में शरण दी जा रही है ?
protest against kashmiri students facebook post in dehradun


Uttarakhand News: action on kashmiri student in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें