चिन्यालीसौड़ की शिवानी बडोनी..छोटे पर्दे पर धूम मचाने को तैयार!

देहरादून की शिवानी बडोनी जल्द ही टीवी शो बावले उतावले: एक विस्फोटक लव स्टोरी में नजर आएंगी।

story of shivani badoni actress from uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, शिवानी बडोनी, देहरादून, देहरादून न्यूज, उत्तरकाशी, उत्तरकाशी न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Shivani Badoni, Dehradun, Dehradun News, Uttarkashi, Uttarkashi News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

कहने को उत्तराखंड छोटा राज्य है, लेकिन यहां के होनहार हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। फिल्म और टेलीविजन की दुनिया में पहाड़ का टैलेंट हर दिन नई ऊंचाइयां छू रहा रहा है। इस कड़ी में अब शिवानी बडोनी का नाम भी जुड़ गया है। देहरादून की रहने वाली शिवानी बडोनी जल्द ही टीवी शो बावले उतावले: एक विस्फोटक लव स्टोरी में नजर आएंगी। टीवी शो में कॉमेडी के साथ ही लव स्टोरी में आने वाले ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। खास बात ये है कि शिवानी इस टीवी शो में लीड रोल में नजर आएंगी। पहाड़ की शिवानी बडोनी मूल रूप से उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ की रहने वाली हैं। उनका परिवार वर्तमान में डिफेंस कॉलोनी में रहता है। शिवानी ने ग्राफिक ऐरा यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की है। शो को लेकर शिवानी बेहद उत्साहित दिखीं। आइए इस बारे में आपको कुछ खास बातें बता देते हैं।

यह भी पढें - गढ़वाली लड़की का जलवा..PM मोदी की बायोपिक में जसोदाबेन का रोल करेंगी बरखा बिष्ट
ये शो 18 फरवरी से टीवी पर प्रसारित होगा। मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि में बने शो में दर्शक छोटे शहरों का रहन-शहन करीब से देख सकेंगे। शिवानी ने बताया कि 2017 से ऑडिशन देने के बाद उनका इस शो के लिए सेलेक्शन हुआ है। इंजीनियरिंग करने के बाद वो दिल्ली और मुंबई में ऑडिशन दे रहीं थीं, जिसमें उन्हें सफलता मिली है। शिवानी पिछले दो साल से देहरादून नहीं आईं हैं, लेकिन उन्हें घर की याद हमेशा आती है। शिवानी कहती हैं कि वो अपने दोस्तों और बचपन के दिनों को बहुत याद करती हैं। शो की कहानी के बारे में उन्होंने बताया कि बावले उतावले ऐसे युवा जोड़े की कहानी है, जो एक-दूसरे के साथ जीना चाहता है। इसके लिए उन्हें किस तरह संघर्ष करना पड़ता है, ये टीवी शो में देखने को मिलेगा। शो शुरू होने के बाद शिवानी ने देहरादून आने की भी बात कही।


Uttarakhand News: story of shivani badoni actress from uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें