पहाड़ में दर्दनाक हादसा..खाई में गिरी बारातियों से भरी गाड़ी, दो की मौत..कई घायल!

पहाड़ में एक शादी के उत्सव के दौरान मातम मच गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में अब तक दो लोगों की मौत हो गई है।

ROAD ACCIDENT IN GOPESHWAR CHAMOLI - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, गोपेश्वर हादसा, चमोली, चमोली न्यूज, उत्तराखंड रोड एक्सीडेंट,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Gopeshwar Incident, Chamoli, Chamoli News, Uttarakhand Road Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन होते हादसों से चीख-पुकार मच रही है। इस बीच एक और दर्दनाक हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि ये हादसा चमोली जिले के गोपेश्वर में हुआ है। खबर है कि बारातियों से भरी एक गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। दोपहर के वक्त ये हादसा हुआ तो हड़कंप मच गया। खबर है कि घाट विकास खंड के मटई गांव में एक बारात थी। यहां से गोपेश्वर आ रहा एक बारात का वाहन बाईपास मार्ग पर अनियंत्रित हो गया और गहरी खाई में जा समाया। अब तक की मिली सूचना के मुताबिक गाड़ी में कुल मिलाकर 9 लोग सवार थे। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतकों के नाम राय सिंह कठैत और देवी प्रसाद नौटियाल बताया जा रहा है, जो कि मटई गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड: खूंखार गुलदार ने युवक को मार डाला, अगले महीने होने वाली थी शादी
गाड़ी बारात से गोपेश्वर की तरफ आ रही थी और इस दौरान बाईपास पर अनियंत्रित हो गई। इसके बाद गाड़ी खाई में गिरी, तो चीख पुकार मच गई। तुरंत ही पुलिस को इस बारे में खबर की गई। मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई और अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर ले जाया गया। स्थानीय लोगों और राहत बचाव टीम ने मृतक और घायलों को खाई से निकाला। फिलहाल बताया जा रहा है कि अस्पताल में भी कुछ लोगों की हालत गंभीर है, हो सकता है कि मृतकों के आंकड़े में इज़ाफा हो। खबर के बाद से मृतकों के परिवारों में मातम मचा हुआ है। इतना जरूर है कि पहाड़ में सफर करना बेहद ही खतरनाक होता है, इसलिए जब भी पहाड़ में गाड़ी चलाएं तो सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन जरूर करें। स्पीड में गाड़ी ना चलाएं क्योंकि दुर्घटना से देर भली होती है।


Uttarakhand News: ROAD ACCIDENT IN GOPESHWAR CHAMOLI

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें