उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालtwo girls drown in nayar river in pauri garhwal

पौड़ी गढ़वाल में दर्दनाक हादसा...नदी में डूबी छात्राएं, एक की मौत

पौड़ी गढ़वाल में नदी पार करने के दौरान दो छात्राएं नदी में डूब गईं, हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई है, जबकि दूसरी लापता है।

उत्तराखंड: two girls drown in nayar river in pauri garhwal
Image: two girls drown in nayar river in pauri garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: कौन जानता था कि नदी के दो किनारों को जोड़ने वाला वो पुल एक दिन मौत का पुल बन जाएगा? संतुलन बिगड़ा और छात्राएं नदी में गिर गई। चीख पुकार मची तो रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ और दुखद खबर ये है कि उनमें से एक छात्रा आज हमारे बीच नहीं है। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में दो छात्राएं नदी में बह गईं। हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई है, जबकि दूसरी छात्रा अब भी लापता है। छात्रा की मौत के बाद उसके घर में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन यकीन नहीं कर पा रहे कि उनकी लाडली अब इस दुनिया में नहीं रही, वो अब कभी वापस नहीं लौटेगी। ये दर्दनाक हादसा शुक्रवार को हुआ। थलीसैंण के बीरोंखाल में दो छात्राएं पुल पार करने की कोशिश कर रहीं थीं, इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और दोनों छात्राएं पूर्वी नयार नदी में डूब गईं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - देहरादून में युवक की लाश मिलने से सनसनी, मौत की वजह जानकर पुलिस भी हैरान!
छात्राओं की चीख-पुकार सुन लोग मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद एक छात्रा को किसी तरह नदी से बाहर निकाल लिया गया। छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वो बच नहीं सकी। इलाज के दौरान पीएचसी में छात्रा की मौत हो गई।नदी में डूबी दूसरी छात्रा अब भी लापता है। छात्रा के परिजन उसकी तलाश के लिए नदी के आस-पास के इलाकों की खाक छान रहे हैं। एसडीआरएफ की टीम और बचाव दल भी मौके पर मौजूद है। छात्रा की तलाश की जा रही है। इस हादसे के बाद गांव में मातम पसरा है। छात्राओं के नदी में डूब जाने की घटना से लोग सदमे में हैं। लोगों ने कहा कि स्कूल आने-जाने के लिए गांव के छात्रों को संघर्ष करना पड़ता है। पुल से आवाजाही के दौरान अक्सर हादसे की आशंका बनी रहती है। लोग अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर डरे हुए हैं।