पौड़ी गढ़वाल में दर्दनाक हादसा...नदी में डूबी छात्राएं, एक की मौत

पौड़ी गढ़वाल में नदी पार करने के दौरान दो छात्राएं नदी में डूब गईं, हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई है, जबकि दूसरी लापता है।

two girls drown in nayar river in pauri garhwal - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पौड़ी गढ़वाल, पौड़ी गढ़वाल न्यूज, नयार नदी, थौलीसैंण, बीरोंखाल,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Pauri Garhwal, Pauri Garhwal News, Nyar River, Thaulishanan, Birakhhal, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

कौन जानता था कि नदी के दो किनारों को जोड़ने वाला वो पुल एक दिन मौत का पुल बन जाएगा? संतुलन बिगड़ा और छात्राएं नदी में गिर गई। चीख पुकार मची तो रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ और दुखद खबर ये है कि उनमें से एक छात्रा आज हमारे बीच नहीं है। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में दो छात्राएं नदी में बह गईं। हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई है, जबकि दूसरी छात्रा अब भी लापता है। छात्रा की मौत के बाद उसके घर में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन यकीन नहीं कर पा रहे कि उनकी लाडली अब इस दुनिया में नहीं रही, वो अब कभी वापस नहीं लौटेगी। ये दर्दनाक हादसा शुक्रवार को हुआ। थलीसैंण के बीरोंखाल में दो छात्राएं पुल पार करने की कोशिश कर रहीं थीं, इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और दोनों छात्राएं पूर्वी नयार नदी में डूब गईं।

यह भी पढें - देहरादून में युवक की लाश मिलने से सनसनी, मौत की वजह जानकर पुलिस भी हैरान!
छात्राओं की चीख-पुकार सुन लोग मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद एक छात्रा को किसी तरह नदी से बाहर निकाल लिया गया। छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वो बच नहीं सकी। इलाज के दौरान पीएचसी में छात्रा की मौत हो गई।नदी में डूबी दूसरी छात्रा अब भी लापता है। छात्रा के परिजन उसकी तलाश के लिए नदी के आस-पास के इलाकों की खाक छान रहे हैं। एसडीआरएफ की टीम और बचाव दल भी मौके पर मौजूद है। छात्रा की तलाश की जा रही है। इस हादसे के बाद गांव में मातम पसरा है। छात्राओं के नदी में डूब जाने की घटना से लोग सदमे में हैं। लोगों ने कहा कि स्कूल आने-जाने के लिए गांव के छात्रों को संघर्ष करना पड़ता है। पुल से आवाजाही के दौरान अक्सर हादसे की आशंका बनी रहती है। लोग अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर डरे हुए हैं।


Uttarakhand News: two girls drown in nayar river in pauri garhwal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें