loksabha elections 2019 results

देहरादून प्रॉपर्टी केस में एक्ट्रेस अमृता सिंह को मिली जीत, खत्म हुआ विवाद

देहरादून में करोड़ों के संपत्ति विवाद मामले में अभिनेत्री अमृता सिंह को बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उनकी अपील पर प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा केस खारिज कर दिया है।

Amrita singh won dehradun property case - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, अमृता सिंह, देहरादून न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Amrita Singh, Dehradun News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

हाई प्रोफाइल बिम्बट प्रॉपर्टी मामले में अभिनेत्री अमृता सिंह को बड़ी राहत मिली है। अभिनेत्री अमृता सिंह और उनकी मौसी ताहिरा की अपील पर कोर्ट ने प्रॉपर्टी केस को खारीज कर दिया है। बता दें कि देहरादून में करोड़ों की प्रॉपर्टी से जुड़े मामले को लेकर अमृता सिंह लंबे समय से चर्चा में हैं। अमृता और उनकी मौसी ताहिरा ने मधुसूदन बिम्बट की करोड़ों की प्रॉपर्टी में हिस्सा मांगा था। अब जबकि मधुसूदन बिम्बट की मौत हो चुकी है, ऐसे में प्रॉपर्टी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रही अमृता सिंह और ताहिरा कोर्ट से प्रॉपर्टी संबंधी केस को खारिज करने की अपील की। अपील पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने इस केस को खारिज कर दिया है। यह भी पढें - देवभूमि में ही रहना चाहते हैं सोनू निगम, ऋषिकेश में पूरी हुई ‘आशियाने’ तलाश!

मधुसूदन बिम्बट अपने पीछे देहरादून में करोड़ों की प्रॉपर्टी छोड़ गए हैं। क्लेमेनटाउन इलाके में ये प्रॉपर्टी चार एकड़ में फैली है। इस प्रॉपर्टी में हिस्से के लिए अभिनेत्री अमृता सिंह और उनकी मौसी ताहिरा ने कोर्ट में केस किया हुआ था। इस मामले में अमृता सिंह को बड़ी जीत मिली है। उनकी अपील पर कोर्ट ने केस खारिज कर दिया है। जानकारी के मुताबिक अमृता सिंह अपनी मौसी ताहिरा के साथ मंगलवार को कोर्ट पहुंची थीं। उन्होंने सिविल कोर्ट के जज रमेश सिंह से मामले को खारिज करने की अपील की, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। केस खत्म होने के साथ ही माना जा रहा है कि अब अमृता सिंह को इस प्रॉपर्टी में अपना हिस्सा मिल जाएगा। उनकी मौसी ताहिरा इस मामले में पहले ही संकेत दे चुकी हैं। ताहिरा ने बिम्बट प्रॉपर्टी को संभाल लिया है। उनका कहना है कि ये प्रॉपर्टी उनके पिता की है। अब जबकि उनके भाई इस दुनिया में नहीं हैं, तो पिता की संपत्ति को संभालना उनकी जिम्मेदारी है। ताहिरा ने इस प्रॉपर्टी में साफ-सफाई का काम शुरू करा दिया है।


Uttarakhand News: Amrita singh won dehradun property case

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें