उत्तराखंड Rishabh pant switch hit shot

उत्तराखंड के ऋषभ पंत फिर से तैयार हैं, इस शॉट से उड़ाएंगे न्यूजीलैंड के होश...देखिए वीडियो

उत्तराखंड के ऋषभ पंत एक बार फिर से न्यूजीलैंड में गरजने को तैयार हैं। इस बार बीसीसीआई ने उनके एक खास शॉट का वीडियो शेयर किया है.

उत्तराखंड: Rishabh pant switch hit shot
Image: Rishabh pant switch hit shot (Source: Social Media)

: टीम इंडिया का ये विकेटकीपर बल्लेबाज आजकल फुल फॉर्म में चल रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड के ऋषभ पंत की...छोटे से ही वक्त में ऋषभ पंत ने बड़े बड़े धमाके कर सभी को हैरान करने पर मजबूर किया है। इस बीच पंत न्यूजीलैंड में धमाका करने की तैयारियों में जुटे हैं। 21 साल के इस खिलाड़ी ने इस बार खास तौर पर स्विच हिट की तैयारी की है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को हम आपके सामने भी लेकर आए हैं। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर सबसे पहले ये वीडियो शेयर किया और इसके बाद धीरे धीरे ये वायरल होने लगा। आपको बता दें कि जिस तरह से ऋषभ पंत ने वर्ल्ड क्रिकेट में आते ही एक के बाद एक धमाके किए हैं, उसे देखकर उन्हें महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी भी कहा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड के ऋषभ पंत की जिंदगी में आई खूबसूरत लड़की, वो भी पहाड़ से ही है..देखिए
पहले इंग्लैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया में शतक धुंआधार शतक जमाकर पंत ने अपनी बल्लेबाजी का कौशल तो दिखाया ही, साथ ही विकेट के पीछे वो कैच लपकने का भी रिकॉर्ड बना रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया और बीसीसीआई सलेक्शन बोर्ड की भी तलाश पूरी हो गई है। फिलहाल ऋषभ का खेल कहता है कि आने वाले वक्त में उनके सितारे बुलंदियों पर ही होंगे। अब आप भी ये वीडियो देखिए।