उत्तराखंड देहरादूनAmit shah on trivendra singh rawat

‘त्रिवेंद्र ने देवभूमि से भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंका’..लाखों लोगों के सामने अमित शाह बोले बड़ी बात

अमित शाह जब देहरादून में थे, तो उन्होंने कुछ खास बातें बताई। साथ ही उन्होंने सीएम त्रिवेंद्र के बारे में भी कुछ खास बातें बताई हैं।

उत्तराखंड: Amit shah on trivendra singh rawat
Image: Amit shah on trivendra singh rawat (Source: Social Media)

देहरादून: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत...शांत छवि, जीरो टॉलरेंस की बात, भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़े एक्शन की बात, शांत रहकर भी विरोधियों को प्रबल जवाब देने बात और काम को काम के तरीके से करने की बात...बातें कई हैं और इन बातों का जवाब अमित शाह ने जब खुले मंच पर दिया तो मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। जी हां बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह देहरादून आए थे। त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित करने के लिए अमित शाह मंच पर थे। यहां से उन्होंने कुछ ऐसी बातें कहीं, जिसे देशभर के लोगों ने सुना। बदलते उत्तराखंड की बात हुई, भ्रष्टाचार पर लगाम लगने की बात हुई, अटल आयुष्मान उत्तराखंड उत्तराखंड योजना की बात हुई और हर बात में अमित शाह की जुबान पर त्रिवेंद्र की तारीफ हुई। चलिए हम आपको वीडियो के जरिए दिखा रहे हैं कि अमित शाह ने क्या क्या कहा।

ये भी पढ़ें:

अमित शाह ने कहा कि ‘सबसे बड़ा काम जो त्रिवेंद्र रावत सरकार ने किया है। मैं त्रिवेंद्र सरकार को साधुवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने भ्रष्टाचार को उत्तराखंड से उखाड़ फेंकने का काम किय़ा है’। सुनिए

ये भी पढ़ें:


अमित शाह ने अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना की बात कही, तो मंच तालियों से गूंज उठा। इसकी तारीफ किस तरह से की गई और किस तरह से त्रिवेंद्र के इस काम पर सफलता की मुहर लगी...आप भी सुनिए।

सब्सक्राइब करें: