Video: टिहरी में चमत्कार से बड़ा हादसा टला, ऐसे बची 35 लोगों की जान ..देखिए

चंबा-मसूरी मोटर मार्ग पर सवारियों से भरी बस खाई में गिरने से बाल-बाल बची। हम आपको ईटीवी द्वारा तैयार किया गया वीडियो भी दिखा रहे हैं।

35 people saved in bus in tehri garhwal - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, टिहरी गढ़वाल न्यूज, टिहरी गढ़वाल, बस हादसा, टिहरी बस हादसा, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Tehri Garhwal News, Tehri Garhwal, Bus Accident, Tehri Bus Incident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में लगातार हो रही बर्फबारी लोगों के लिए परेशानी के साथ-साथ हादसे का सबब बन रही है। बर्फबारी के चलते कई जगह सड़कें बंद हैं, तो वहीं सड़क पर जमी बर्फ की वजह से हादसे हो रहे हैं...ताजा मामला टिहरी का है, जहां सड़क पर जमी बर्फ की वजह से सवारियों से भरी बस खाई में गिरने से बाल-बाल बची। बस अब भी बर्फ में फंसी है, जब तक जेसीबी की मदद से सड़क को साफ नहीं किया जाएगा, तब तक बर्फ में फंसी बस का बाहर निकल पाना मुश्किल है। जानकारी के अनुसार सवारियों से भरी बस मसूरी से टिहरी आ रही थी, इसी दौरान बस सड़क पर जमी बर्फ में फंस गई। बस के ड्राइवर और कंडेक्टर ने समझदारी का परिचय देते हुए बस में सवार लोगों को एक-एक कर नीचे उतार दिया। अगर सवारियों को समय रहते बस से नहीं उतारा जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। घटना के वक्त बस में 35 लोग सवार थे। बस पिछले 3 घंटे से बर्फ में फंसी है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसे के बाद मातम, एक ही घर से उठी बाप-बेटे की अर्थी
सवारियों से भरी बस चंबा-मसूरी मोटर मार्ग पर बर्फ में फंस गई। बस खाई के एकदम किनारे फंसी है, बस में सवार लोगों ने जैसे ही बस से नीचे झांका उनकी चीख निकल गई। आनन-फानन में सवारियों को बस से नीचे उतारा गया। पिछले कई घंटों से बस बर्फीले रास्ते में फंसी है। आपदा-प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई है। इसके साथ ही राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिए गए हैं। बता दें कि उत्तराखंड में इन दिनों लगातार बारिश और बर्फबारी हो रही है, जिस वजह से रास्तों पर आवाजाही मुश्किल हो गई है। 21 जनवरी से लगातार हो रही बर्फबारी के कारण चंबा-मसूरी मोटर बंद है। प्रशासन ने भी लोगों को पहाड़ पर सफर के दौरान विशेष अहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं। अब देखिए मौके का वीडिय़ो, जिसे ईटीवी द्वारा तैयार किया गया है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: 35 people saved in bus in tehri garhwal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें