loksabha elections 2019 results

उत्तराखंड आएंगे योगी आदित्यनाथ, त्रिशक्ति सम्मेलन में शामिल होंगे

उत्तर प्रदेश के सीएम और पौड़ी गढ़वाल के पंचूर गांव में जन्मे योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड आ रहे हैं।

Yogi adityanath to visit uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड, योगी आदित्यनाथ पौड़ी गढ़वाल,Uttarakhand, Uttarakhand News, Yogi Adityanath Uttarakhand, Yogi Adityanath Pauri Garhwal, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। पार्टी पर पिछले लोकसभा चुनाव के नतीजों को दोहराने का दबाव है, यही वजह है कि प्रदेश बीजेपी अपने स्तर पर कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। चुनाव में बेहतर नतीजों के लिए बीजेपी बूथ लेवल पर काम कर रही है...जिसके लिए हर लोकसभा क्षेत्र में त्रिशक्ति सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। देहरादून में होने वाले त्रिशक्ति सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आना तय हो चुका है। इसके साथ ही नैनीताल और अल्मोड़ा में भी त्रिशक्ति सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह हिस्सा लेंगे। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और कुमाऊं संयोजक गजराज सिंह बिष्ट ने कहा कि त्रिशक्ति सम्मेलन की शुरुआत 2 फरवरी को देहरादून में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे।

यह भी पढें - उत्तराखंड: प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी...सुसाइड नोट पर लिखा ‘हम अगले जन्म में मिलेंगे’
नैनीताल-ऊधमसिंहनगर लोकसभा सीट के लिए त्रिशक्ति सम्मेलन 9 फरवरी को हल्द्वानी में होगा। इसके साथ ही अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा सीट पर होने वाले त्रिशक्ति सम्मेलन की तारीख भी तय हो चुकी है। यहां 10 फरवरी तक त्रिशक्ति सम्मेलन आयोजित करने की प्लानिंग है। टिहरी के अलावा कुमांऊ के नैनीताल और अल्मोड़ा में भी त्रिशक्ति सम्मेलन होगा। जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह हिस्सा लेंगे। हल्द्वानी में होने वाले सम्मेलन की डेट 9 फरवरी फाइनल हो चुकी है, लेकिन अल्मोड़ा के लिए फिलहाल कोई तारीख तय नहीं हुई है। अभी ये भी तय नहीं है कि कौन नेता किस सम्मेलन में शामिल होंगे, इसकी घोषणा जल्द की जाएगी। बीजेपी कार्यकारिणी इस पर मंथन कर रही है।


Uttarakhand News: Yogi adityanath to visit uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें